Holi 2021: होली के मौके पर रिलीज कीर्ति सुरेश-नितिन स्टारर Rang De, दर्शकों को पसंद आ रही कॉमेडी व क्लाइमेक्स

होली पर सिनेमाघरों में रिलीज रंग दे

होली पर सिनेमाघरों में रिलीज रंग दे

साउथ इंडियन स्टार कीर्ति सुरेश (keerthy Suresh) और नितिन (Nithin) की फिल्म 'रंग दे' (Rang De) होली के मौके पर रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है. लोगों को अनु और अर्जुन की कहानी काफी पसंद आ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 12:32 PM IST
  • Share this:
साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के स्टार नितिन (Nithin) और कीर्ति सुरेश स्टारर फिल्म 'रंग दे' (Rang De) होली के मौके पर रिलीज हुई है. शुक्रवार को 'रंग दे' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) और नितिन (Nithin) स्टारर फिल्म को वेंकी एटलुरी (Venky Atluri) ने डायरेक्ट किया है जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पांस मिल रहा है. कुछ दर्शकों को फिल्म की कॉमेडी (Comedy) पसंद आ रही है तो कइयों को इसका क्लामेक्स (Climax) जबरदस्त लगा. 'रंग दे' में कुछ इमोशनल मोमेंट्स भी हैं जिन्होंने दर्शकों को काफी इंप्रेस किया है. फिल्म के सूर्यदेव प्रोड्यूसर नागा वामसी (Suryadevara Naga Vamsi) ने कहा हमें भरोसा है कि आने वाले वीकेंड तक हम और भी अच्छा रिस्पांस हासिल करेंगे. वामसी ने सीसीटीवी एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

Youtube Video


'रंग दे' में अपने किरदार के बारे में नितिन ने कहा, ''पहले मैं पर्दे पर यंग रोल में दिखने को लेकर चिंतित था लेकिन मुझे खुशी है कि फिल्म देखने वाले अच्छी प्रतिक्रयाएं दे रहे हैं. हम सबको विश्वास है कि हमारे प्रयास को सफलता जरूर मिलेगी और आगे भी दर्शकों का शानदार रिस्पांस देंगे.''

फिल्म में नितिन और कीर्ति की केमिस्ट्री काफी दिलचस्प है. अभिनेता ने आगे कहा, ''फेस्टिवल का मौका है और अपने परिवार के साथ 'रंग दे' देखें और अपनी होली सेलिब्रेट करें. मुझे उम्मीद है कि दर्शक अपना प्यार देंगे और 'रंग दे' को सिनेमाघरों में देंखेगे. '' फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है और इसकी रिलीज पहले कीर्ति और नितिन ने भी एक दूसरे के साथ खूब कॉमेडी की है. दोनों स्टार ने सोशल मीडिया पर फिल्म को प्रमोट करने के लिए कई प्रैंक का सहारा लिया. इतना ही नहीं एक बार तो नितिन ने हैदराबाद पुलिस को भी अपने प्रैंक में शामिल कर दिया जब उन्होंन सोशल मीडिया पर लिखा कि कीर्ति फिल्म के प्रमोशन के दौरान से लापता हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज