Home /News /entertainment /

No dating clause पर Nidhhi Agerwal का खुलासा, टाइगर श्रॉफ संग पहली फिल्म करने के लिए मजबूरी में किए थे साइन

No dating clause पर Nidhhi Agerwal का खुलासा, टाइगर श्रॉफ संग पहली फिल्म करने के लिए मजबूरी में किए थे साइन

मुन्ना माइकल के 5 साल बाद निधि ने किया हैरान करने वाला खुलासा

मुन्ना माइकल के 5 साल बाद निधि ने किया हैरान करने वाला खुलासा

No dating clause: निधि अग्रवाल (Nidhhi Agerwal) ने टाइगर श्रॉफ के साथ मुन्ना माइकल से करियर की शुरुआत की थी लेकिन इसके कॉन्ट्रैक्ट में उनसे मेकर्स ने no dating clause फिल्म के लिए भी साइन करवाई थे. एक्ट्रेस ने 5 साल बाद खुलासा किया है कि वे इस कॉन्ट्रैक्ट को पढ़कर खुश नहीं थीं.

अधिक पढ़ें ...

निधि अग्रवाल (Nidhhi Agerwal) ने बॉलीवुड फिल्म मुन्ना माइकल के साथ अपने एक्टिंग करयिर की शुरुआत की थी जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ लीड रोल में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी या कहें बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई. दर्शकों और समीक्षकों को इसकी कहानी जरा भी पसंद नहीं आई. पहली फिल्म पिटने के बाद निधि ने साउथ की ओर अपना रुख किया और कई तमिल- तेलुगू फिल्मों में काम कर अपने अभिनय का परिचय दिया. हालांकि, इन दिनों एक बार फिर एक्ट्रेस मुन्ना माइकल के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, निधि ने डेब्यू फिल्म के 5 साल बाद एक चौकाने वाला खुलासा किया है.

‘No dating clause’ को लेकर खुश नहीं थीं निधि अग्रवाल

सिद्धार्थ कन्नन को दिए एक इंटरव्यू में जब निधा से पूछा गया कि क्या वास्तव में मुन्ना माइकल के कॉन्ट्रैक्ट में नो डेटिंग क्लोज (no dating clause) पर आपने साइन किए थे. जवाब में एक्ट्रेस ने कहा ‘हां मैंने किया था.’ बता दें कि मुन्ना माइकल के रिलीज होने के बाद भी निधि के कॉन्ट्रैक्ट में मेकर्स ने ‘नो डेटिंग’ क्लॉज शामिल होने को लेकर उस वक्त भी खूब चर्चा थी और अब एक्ट्रेस ने इस बारे में खुद ही खुलासा किया है. निधि अग्रवाल ने कहा, ‘मैंने नो डेटिंग के लिए साइन तो किए थे लेकिन स्पष्ट रूप से मैं कॉन्ट्रैक्ट को पढकर बहुत खुश नहीं थी जैसा कि मैं पहले भी बता चुकी थी.’

एक्ट्रेस बनना था इसलिए नहीं की कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों की परवाह

यह पूछे जाने पर कि क्या वे इसके बारे में क्या खराब महसूस करती हैं? इस सवाल पर निधि अग्रवाल ने जवाब दिया, ‘मुझे इसकी परवाह भी नहीं थी. मैं बहुत खुश थी कि मुझे एक फिल्म मिली है. तब मेरे दिमाग में ऐसा था कि ‘वाह, मैं एक एक्ट्रेस बन गई हूं. मुझे किसी चीज की परवाह नहीं थी. मेरे लिए, बस यह फैक्ट कि मुझे मेरी फिल्म मिल गई है, वही मेरे लिए सब कुछ है. ‘

मुन्ना माइल का पलटवार, कहा निधि से बंदूक की नोक पर नहीं कराए थे साइन

2016 में मिड-डे के साथ एक साक्षात्कार के दौरान मुन्ना माइकल के निर्माता विकी रजनी ने एक स्पष्टीकरण दिया था कि उन्होंने निधि को ‘नो डेटिंग’ क्लॉज’ (no dating clause) पर हस्ताक्षर क्यों किया. उन्होंने कहा था, ‘टाइगर पहले से ही स्टार हैं जबकि यह निधि की लॉन्चिंग फिल्म है. वह एक ब्राइट गर्ल है और हम नहीं चाहते कि वह किसी तरह से डिस्ट्रैक्ट हों. सब्बीर खान और मैंने उनमें वास्तविक क्षमता (Real potential) देखा और सोचा कि इससे उनके करियर में ग्रोथ मिलेगी.’ जब उनसे पूछा गया कि क्या यह सेक्सिस्ट है, तो निर्माता ने कहा कि अभिनेत्री को ‘बंदूक की नोक पर’ कॉनट्रैक्ट करने के लिए नहीं कहा गया था. बात अगर निधि के अपकमिंग वर्क फ्रंट को लेकर करें तो वे हरि हर वीरा मल्लू और मगिज़ थिरुमेनी के निर्देशन में काम करेंगी.

Tags: South Indian Actress, Tiger Shroff

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर