'लिट्टी चोखा' नहीं, ये फिल्म है खेसारी-काजल की आखिरी फिल्म, होली पर होगी रिलीज!

लिट्टी चोखा के बाद भी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक और फिल्म में नजर आएंगे

लिट्टी चोखा के बाद भी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक और फिल्म में नजर आएंगे

फ़िल्म 'सईयां अरब गईले ना' में खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और शुभी शर्मा नजर आने वाली हैं. ये फिल्म एक लव ट्रायंगल है, जिसको लेकर फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मुवाला और अपर्णा शाह को बेहद उम्मीदें हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 10:32 PM IST
  • Share this:
सिनेमा जगत में कई बार ऐसा देखने को मिलता है कि सेलेब्स के बीच संबंध बुरे हो जाते हैं. जो पब्लिक में भी चर्चा का विषय बन जाता है. ऐसा ही कुछ इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में भी दो सुपरस्टार्स के बीच देखने को मिल रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के बीच चल रही तनातनी को देखते हुए ये कहा जा रहा था कि कि 'लिट्टी चोखा' (Litti Chokha) दोनों की साथ में आखिरी फिल्म होगी. इस बात को हवा तब और मिल गयी, जब 'लिट्टी चोखा' के पोस्टर लांच के मौके पर काजल ने खुद को इवेंट से दूर रखा और पोस्टर खेसारी लाल यादव के हाथों जारी किया गया. मगर अब ये खुलासा हुआ है कि लिट्टी चोखा के बाद भी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की एक और फिल्म रिलीज होने वाली है जिसमें दोनों साथ काम करते नजर आएंगे. इन दोनों की अंतिम फिल्म 'सईयां अरब गईले ना' (Saiyan Arab Gayile Na) होने वाली है, जो इस होली पर रिलीज होगी. कहा जा रहा है कि इसी फिल्म के शूट के दौरान दोनों के रिश्तों में खटास आयी थी.

khesari lal yadav





फ़िल्म 'सईयां अरब गईले ना' में खेसारीलाल यादव के साथ काजल राघवानी और शुभी शर्मा नजर आने वाली हैं. टनाटन टॉकीज के साथ अभय सिन्हा और ईज माई ट्रिप डॉट कॉम प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म 'सईयां अरब गईले ना' एक लव ट्रायंगल है, जिसको लेकर फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मुवाला और अपर्णा शाह को बेहद उम्मीदें हैं. उन्होंने कहा कि इस होली रिलीज होने वाली यह सबसे बड़ी फिल्म होगी. इसे निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है. उन्होंने कहा कि इस होली ये फिल्म दर्शकों के लिए होली का तोहफा है.
प्रेमांशु सिंह ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा- हमने एक जबरदस्त रोमांटिक ड्रामा बनाया है. इसे कोई भी अपने पूरे परिवार के साथ देख सकता है. इस फिल्म में सभी कलाकारों ने अपना बेस्ट दिया है. गीत-संगीत लाजवाब है. मुझे लगता है फिल्म 'सईयां अरब गईले ना'
को हर शख्स को एक बार जरूर देखना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज