होम /न्यूज /मनोरंजन /

RRR स्टार Jr NTR को KGF के डायरेक्टर Prashanth Neel से मिला स्पेशल गिफ्ट, 2023 के लिए किया बड़ा ऐलान

RRR स्टार Jr NTR को KGF के डायरेक्टर Prashanth Neel से मिला स्पेशल गिफ्ट, 2023 के लिए किया बड़ा ऐलान

प्रशांत नील ने किया NTR31 का पोस्टर आउट

प्रशांत नील ने किया NTR31 का पोस्टर आउट

RRR स्टार जूनियर एनटीआर का आज 39वां जन्मदिन है और इस मौके पर उन्हें देश-व दुनियाभर के फैंस बधाइयां दे रहे हैं. इस खास दिन पर उन्हें KGF फेम निर्देशक Prashanth Neel ने भी स्पेशल उपहार दिया है जो उनका 2023 मनोरंजक बना सकता है.

जूनियर एनटीआर (Jr NTR Birthday) 20 मई को अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस साल बर्थडे उनके लिए और भी ज्यादा खास है, क्योंकि वे 2022 में उनकी RRR ब्लॉकबस्टर रही जिसके चलते वे एक ग्लोबल स्टार भी बने. इसके साथ ही उन्हें राम चरण (Ram Charan) जैसे दोस्त मिला जो एक दौर में कभी उनके विरोधी हुआ करते थे. अब उन्हें इस मौके पर एक स्पेशल तोहफा ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF 3) के निर्देशक प्रशांत नील (Prashanth Neel) द्वारा मिला है.

जन्मदिन पर NTR31 का फर्स्ट लुक रिवील
जी हां, आपने सही सुना…कि एनटीआर को प्रशांत नील की ओर से एक शानदार उपहार एनटीआर को भेंट किया गया है. इस बारे में हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि केजीएअफ फेम निर्देशक और आरआरआर के कोमाराम भीम बहुत जल्द साथ काम करेंगे. अब दोनों के नए प्रोजेक्ट की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं जिसका सबूत है प्रशांत नील द्वारा शेयर किया गया ये पोस्टर. तारक के बर्थडे के दिन मशहूर डायरेक्टर ने उनकी अनटाइटल्ड फिल्म NTR31 का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है. पोस्ट में जूनियर एनटीआर का जबरदस्त अवतार में दिख रहे हैं. तारक की आने वाली फिल्म की एक झलक को देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं और डायरेक्टर से सवाल भी कर रहे हैं कि पहले सालार फिर केजीएफ3 आखिरकार NTR31 कब आएगी?

कब शुरू होगी NTR31 की शूटिंग
आपको जानकारी के लिए बता दें कि निर्देशक कोराताला शिव की एनटीआर 30 के बाद तारक NTR31 के प्रोजेक्ट पर फोकस करेंगे. इसका निर्देशन प्रशांत नील करेंगे और फर्स्ट लुक को देखकर जाहिर होता है कि NTR31 में एनटीआर उग्र अवतार में नजर आने वाले हैं. पोस्टर में डार्क थीम है और एनटीआर के चेहरे पर गुस्सा देखा जा सकता है और ये लुक फैंस का खूब अटेंशन ले रहा है. मेकर्स के अलावा इसे तरण आदर्श ने भी पोस्ट किया है. फिल्म समीक्षक ने लिखा, ‘बिग न्‍यूज… जूनियर एनटीआर – ‘केजीएफ’ के निर्देशक प्रशांत नील ने पैन इंडिया फिल्म के लिए हाथ मिलाया… #JrNTR के जन्मदिन के अवसर पर, ये है बड़ी घोषणा… #JrNTR और #KGF2 के निर्देशक प्रशांत नील की NTR31 की टीम अप..Mythri Movie Makers अप्रैल 2023 से शुरू इस प्रोजेक्ट को शुरू करेंगे.’ntr31

तारक की अपकमिंग फिल्म एनटीआर 30 के निर्माताओं ने उनके जन्मदिन के एक दिन पहले ही फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया था जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. फिलहाल इसके लिए मेकर्स एक्ट्रेस की खोज कर रहे हैं, पहले कहा जा रहा था कि आलिया भट्ट आएंगी लेकिन अब उनके नाम को प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया है.

Tags: Jr NTR, South Indian Films, South Indian Movies

अगली ख़बर