अभिनेत्री से सांसद बनीं मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ने संसद में उठाया ये पहला मुद्दा

नुसरत ने 15 जून को तुर्की में शादी रचाई है और मिमी भी शादी समारोह में शामिल होने के लिए तुर्की में थीं. इसी वजह से दोनों सांसदों के शपथ ग्रहण में देरी हुई.

News18Hindi
Updated: June 26, 2019, 5:48 PM IST
अभिनेत्री से सांसद बनीं मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ने संसद में उठाया ये पहला मुद्दा
मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहान
News18Hindi
Updated: June 26, 2019, 5:48 PM IST
अभिनेत्री से सांसद बनीं तृणमूल कांग्रेस की मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां रूही ने बुधवार को संसद में अपना पहला मुद्दा उठाया. मिमी चक्रवर्ती ने यातायात जाम से निपटने के लिए अपने निर्वाचन क्षेत्र जादवपुर में एक फ्लाईओवर के निर्माण की मांग की जबकि नुसरत ने पश्चिम बंगाल में अपने क्षेत्र बशीरहाट में एक केंद्रीय विद्यालय खोलने की मांग की.

संसद में पीएम नरेंद्र मोदी ने पढ़ा शेर, जावेद अख्तर ने दे दी ये नसीहत

इन दोनों ही नेताओं का संसद में पहला दिन खासा चर्चित रहा था. स्पीकर के पैर छूने से लेकर मांग में सिंदूर लगाने की बात पर नुसरत जहां चर्चा में रहीं थी. दोनों सांसदों ने मंगलवार को सांसद बनने की शपथ ली. इन दोनों ने अन्य सांसदों के शपथ लेने के एक हफ्ते से ज्यादा समय बाद शपथ ली है. इसका कारण नुसरत की शादी रहा.



नुसरत ने 15 जून को तुर्की में शादी रचाई है और मिमी भी शादी समारोह में शामिल होने के लिए तुर्की में थीं. इसी वजह से दोनों सांसदों के शपथ ग्रहण में देरी हुई. बांग्ला फिल्मों की ये मेगा स्टार मंगलवार को कार्यवाही के दौरान साथ बैठी रहीं और बाहर निकलने पर उन्हें मीडिया ने घेर लिया.



इनकी तस्वीरें भी खासा वायरल हुईं. इन दोनों अभिनेत्रियों को संसद के पहले ही दिन सवाल पूछने का मौका मिला और शून्यकाल के दौरान बुधवार को मिमी चक्रवर्ती ने जादवपुर में एक क्रॉसिंग पर फ्लाईओवर के निर्माण की तत्काल जरूरत के मुद्दे को उठाया और नुसरत ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय की मांग की.
Loading...

ये भी पढ़ें : कपिल शर्मा के शो पर लौटेंगे सुनील ग्रोवर, खत्म हुई तकरार?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 26, 2019, 5:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...