Home /News /entertainment /

नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता को बताया परिवार, बोलीं- 'आपको कैसे पता मेरी शादी नहीं हुई?'

नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता को बताया परिवार, बोलीं- 'आपको कैसे पता मेरी शादी नहीं हुई?'

नुसरत जहां ने अब तक खुलकर यश दासगुप्ता के साथ शादी पर बात नहीं की है. 
@nusratchirps/Instagram

नुसरत जहां ने अब तक खुलकर यश दासगुप्ता के साथ शादी पर बात नहीं की है. @nusratchirps/Instagram

जब से नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) ने कुबूल किया है कि इशान इन्हीं का बच्चा है, तभी से दोनों खुलकर अपने रिश्ते पर बात करते देखे गए हैं. जबकि, इससे पहले तक दोनों ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी थी. यश हाल ही में नुसरत के टॉक शो में भी नजर आए थे, जहां दोनों ने एक-दूसरे से जुड़ी कई बातें शेयर कीं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः पिछले साल नवंबर में, एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने इस ओर इशारा किया था कि वे और यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) पहले से ही शादीशुदा हो सकते हैं. इस कपल ने अगस्त 2021 में अपने बेटे, यिशान का इस दुनिया में स्वागत किया था. हालांकि, दोनों ही लंबे समय तक अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे हुए थे, बाद में एक्ट्रेस ने खुद पुष्टि की कि यश (Nusrat Jahan Husband) ही असल में बच्चे के पिता हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ही दोनों एक-दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं.

यश दासगुप्ता संग अपने रिश्ते पर लंबे समय तक चुप्पी साधे रखने के बाद अब नुसरत ने अब इस बारे में खुलासा किया है कि उन्होंने शुरू में अपने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा क्यों नहीं किया. इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में नुसरत कहती हैं- “भारत में कुछ कानूनों के अनुसार मुझे कुछ सवालों के जवाब देने या नहीं देने का अधिकार है.”

जब से नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने कुबूल किया है कि इशान इन्हीं का बच्चा है, तभी से दोनों खुलकर अपने रिश्ते पर बात करते देखे गए हैं. जबकि, इससे पहले तक दोनों ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी थी. यश हाल ही में नुसरत के टॉक शो में भी नजर आए थे, जहां दोनों ने एक-दूसरे से जुड़ी कई बातें शेयर कीं.

वहीं विकिपीडिया में यश दासगुप्ता को नुसरत जहां का ‘पार्टनर’ बताया गया है, जिस पर नुसरत कहती हैं- ‘नहीं, मैं क्यों? मतलब हम परिवार हैं.’ वहीं अपने मेरिटल स्टेटस पर बात करने से इनकार करते हुए वह कहती हैं- ‘चलिए हम शादी के हिस्से पर नहीं जाते हैं. लेकिन, फिर भी आप कैसे कह सकते हैं कि मैं शादीशुदा नहीं हूं.’

Nusrat Jahan, Nusrat Jahan love Story, Nusrat Jahan-Yash Dasgupta love Story, Nusrat Jahan absconded with Yash Dasgupta, Nikhil Jain, Nusrat grilled by Yash Dasgupta, नुसरत जहां, यश दासगुप्ता

ऑफिशियली यश और नुसरत ने शादी की घोषणा नहीं की है. फोटो साभार-@nusratchirps/Instagram

बता दें, नवंबर में ही कोलकाता की एक स्थानीय अदालत ने नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी को अमान्य बताया था. कोर्ट के अनुसार दोनों की शादी कानूनी रूप से वैध नहीं थी. जैन ने कोलकाता में अलीपुर कोर्ट के समक्ष एक मुकदमा दायर किया था, जिसमें उनके ओर से गुजारिश की गई थी कि उनकी और नुसरत जहां की शादी पर फैसला लिया जाए और यह घोषणा की जाए कि दोनों के बीच शादी का संबंध नहीं है. दरअसल, नुसरत जहां ने निखिल जैन से तुर्की में ब्याह रचाया था.

नुसरत और निखिल 2019 में तुर्की के बोडरम में शादी के बंधन में बंध गए थे. इसके बाद ही नुसरत जहां ने लोकसभा चुनाव जीतकर राजनीतिक शुरुआत की थी. तुर्की में हुई इस शादी में कम ही मेहमान शामिल हुए थे. ऐसे में बाद में इस जोड़े ने कोलकाता में एक भव्य रिसेप्शन दिया था. जहां उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी आमंत्रित किया था.

Tags: Entertainment, Nusrat jahan, Yash Dasgupta

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर