Home /News /entertainment /

नुसरत जहां की बेबी बंप के साथ पहली फोटो वायरल, झूठी नहीं थी प्रेग्नेंसी की खबरें!

नुसरत जहां की बेबी बंप के साथ पहली फोटो वायरल, झूठी नहीं थी प्रेग्नेंसी की खबरें!

नुसरत जहां की फोटो वायरल. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nusratchirps)

नुसरत जहां की फोटो वायरल. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nusratchirps)

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की यह फोटो सामने आने के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों की भी पुष्टी हो गई है. हालांकि, नुसरत जहां ने अभी तक इन खबरों पर चुप्पी साध रखी थी. वायरल हो रही फोटो में नुसरत जहां के साथ श्राबंती चटर्जी भी नजर आ रही हैं.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबईः टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खूब सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस पर उनके पति निखिल जैन ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं एक्ट्रेस ने भी अपने पति को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है. यानी निखिल जैन और नुसरत जहां के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों की शादी टूटने की कगार पर आ गई है. अब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरों (Nusrat jahan pregnancy) के बीच उनकी पहली फोटो सामने आई है, जिसमें वह बेबी बंप में दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिस पर यूजर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

    नुसरत की यह फोटो सामने आने के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों की भी पुष्टी हो गई है. हालांकि, नुसरत जहां ने अभी तक इन खबरों पर चुप्पी साध रखी थी. वायरल हो रही फोटो में नुसरत जहां के साथ श्राबंती चटर्जी भी नजर आ रही हैं. वहीं एक्ट्रेस के पति का दावा है कि दोनों 6 महीने से साथ नहीं हैं और ये बच्चा उनका नहीं है. निखिल जैन के मुताबिक, महीनों से दोनों के बीच कोई बातचीत भी नहीं चल रही है. ऐसे में निखिल जैन ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है कि नुसरत जहां के पेट में पल रहा बच्चा उनका है.



    nusrat jahan, nusrat jahan baby bump
    बेबी बंप के साथ नुसरत जहां की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.


    बता दें, इससे पहले नुसरत का बंगाली फिल्मों के अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ अफेयर होने की खबरें भी आई थीं. जिसमें एक्ट्रेस के यश दासगुप्ता के साथ वेकेशन पर जाने का भी दावा किया गया था. लेकिन, ना तो नुसरत जहां ने और ना ही यश दासगुप्ता ने इन खबरों की पुष्टी की है. निखिल जैन और नुसरत जहां के रिश्ते में आई दरार की वजह यश दासगुप्ता को ही बताया जा रहा है. इस मामले के को लेकर बांग्लादेश की विवादास्पद लेखिका तसलीमा नसरीन (Taslima Nasreen) ने भी एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने नुसरत जहां को निखिल जैन से तलाक लेने की सलाह दी थी.

    Tags: Nikhil Jain, Nusrat jahan, Nusrat Jahan Nikhil Jain Photos

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर