लाइव टीवी

Cyclone Amphan ने बंगाल में मचाई तबाही, मदद के लिए जनता के बीच पहुंचीं नुसरत जहां, Photo Viral

News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 3:07 PM IST
Cyclone Amphan ने बंगाल में मचाई तबाही, मदद के लिए जनता के बीच पहुंचीं नुसरत जहां, Photo Viral
नुसरत जहां.

बंगाली फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अम्फान तूफान के बाद अपने क्षेत्र का जायजा लेने जनता के बीच पहुंचीं.

  • Share this:
मुंबई : एक तरफ जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस महामारी से जूझ रही है तो वहीं दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल (West Bengal) और उड़ीसा में चक्रवात अम्फान ने भी भारी तबाही मचाई है. अम्फान चक्रवात (Cyclone Amphan) से मची तबाही का नजारा बेहद डरावना और खौफनाक रहा. पश्चिम बंगाल और उड़ीसा में इस तूफान से मची तबाही के बाद राहत बचाव कार्य जारी है. इस बीच बंगाली फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) भी अपने क्षेत्र का जायजा लेने जनता के बीच पहुंचीं. जहां उन्होंने अपने क्षेत्र की जनता से उनका हाल जाना और राहत-बचाव कार्य का जायजा भी लिया. नुसरत जहां इस दौरान कोरोना से बचने के लिए मास्क लगाए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करती दिखीं.

इलाके का जायजा लेने पहुंचीं नुसरत जहां की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिनमें वह क्षेत्र के लोगों से बात करती दिख रही हैं. फोटो में नुसरत जहां फेस पर मास्क लगाए हुए नजर आ रही हैं. खुद नुसरत जहां ने भी इसकी कई तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वह अपने क्षेत्र के लोगों से बात करती दिख रही हैं.





 






View this post on Instagram




 

Visited worst-hit areas of my Constituency Basirhat today & met people put up in Shelter Homes at Minakhan & Haroa. We are all together in this. We need to take proper precautions to prevent CORONA & fight this natural disaster caused by Amphan. We shall overcome! #prayforbengal🙏


A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on






फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन के जरिए बताया, 'मैं चुनाव क्षेत्र बशीरहाट के अम्फान चक्रवात के चलते बुरी तरह से प्रभावित क्षेत्रों में गई और Minkhan और Haroa में शेल्टर होम में रह रहे लोगों से मिली. हम सब इसमें साथ हैं. हम सबको कोरोना से बचने के लिए और इस आपदा से उबरने के लिए पर्याप्त साविधानी बरतने की जरूरत है. हम इस पर जरूर काबू कर पाएंगे.' बता दें इससे पहले कई बॉलीवुड सितारे भी पश्चिम बंगाल में कहर बनकर बरसे इस चक्रवाती तूफान को लेकर दुख जाहिर कर चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः सुहाना खान ने घर की छत पर मनाया 20वां Birthday, Bodycon Dress में शेयर किया Video
Digital प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है कियारा आडवाणी की 'इंदू की जवानी', तैयारी में जुटे मेकर्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 3:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading