फिल्मों में Nagarjuna की बहू और एक्ट्रेस Samantha Akkineni ने पूरे किए 11 साल, वीडियो पोस्ट कर कही इमोशनल बात

 (Photo- Instagram/Samantha)

(Photo- Instagram/Samantha)

एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में 11 साल पूरे कर लिए. उन्होंने ‘Ye Maya Chesave’ मूवी से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इस मौके पर उन्होंने एक वीडियो शेयर कर डायरेक्टर गौतम वासुदेव मेनन को और दर्शकों को धन्यवाद दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 6:31 PM IST
  • Share this:
साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) की बहू और एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में 11 साल पूरे कर लिए. उन्होंने ‘Ye Maya Chesave’ मूवी से तेलुगु फिल्मों में डेब्यू किया था. ये तमिल मूवी विनैथान्डी वारुवाया (Vinnaithaandi Varuvaayaa) का तेलुगू वर्जन था, जिसमें सामंथा एक छोटे से रोल में दिखाई दी थीं. इस फिल्म ने सामंथा के करियर को एक पहचान दी. यह फिल्म समांथा के लिए बेहद खास है, क्योंकि फिल्म में वे अपने पति और एक्टर नागा चैतन्य के साथ पहली बार दिखी थीं.

समांथा ने तेलुगू फिल्म ‘Ye Maya Chesave’ के 11 साल पूरे होने पर एक वीडियो शेयर किया है. उसमे उन्होंने डायरेक्टर गौतम वासुदेव मेनन को धन्यवाद दिया. इसके साथ उन्होने दर्शकों को और नागा चैतन्य को भी धन्यवाद किया. समांथा ने कहा उनके पति ने उन्हें दुनिया की सबसे खुशहाल महिला बनाया है.



उनकी पोस्ट पर कई स्टार्स ने उन्हें बधाई दी. समांथा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुकीं एक्ट्रेस कीर्ति ने भी उन्हें और पूरी टीम को बधाई देते हुए लिखा, '11 साल के इस शानदार करियर की बधाई. आपको एक व्यक्ति और एक कलाकार की तरह बढ़ते हुए देखकर खुशी होती है.'
वर्क फ्रंट की बात की जाए तो समांथा निर्देशक विग्नेश शिवन की ‘Kaathuvaakula Rendu Kaadhal’ की शूटिंग फिर से शुरू होने का इंतजार कर रहीं हैं. इसमें विजय सेतुपति और नयनतारा भी उनके साथ है. फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है. इसके अलावा समांथा द फैमिली मैन 2 के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी करेंगी, जो इसी साल रिलीज होनी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज