• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • National Doctor’s Day 2021: महेश बाबू, किच्चा सुदीप, श्रुति हासन सहित कई फिल्मी सितारों का डॉक्टरों को सलाम

National Doctor’s Day 2021: महेश बाबू, किच्चा सुदीप, श्रुति हासन सहित कई फिल्मी सितारों का डॉक्टरों को सलाम

National Doctor’s Day 2021

National Doctor’s Day 2021

हर साल 1 जुलाई को देश के महान डॉक्टर बिधान चंद्र रॉय की जयंती और पुण्यतिथि पर नेशनल डॉक्टर डे (National Doctor’s Day) मनाया जाता है. इस मौके पर कई साउथ के कलाकारों ने उन्हे सलाम किया.

  • Share this:
    National Doctor’s Day 2021: करीब दो साल में कोरोना वायरस (Corona Virus) ने दुनिया में जो कोहराम मचाया है उससे शायद ही कोई घर अछूता रहा है. पूरी दुनिया इस महामारी (Pandemic) से लड़ रही है और इसमें सबसे बड़ा योगदान और कठिन परीक्षा दी है दुनियाभर के डॉक्टरों (Doctors) और चिकित्साकर्मियों (Healthcare Personnel) ने. उनकी अहम भूमिका को कोई नहीं झुठला सकता है. देशभर में आज नेशनल डॉक्टर डे (National Doctor’s Day) मनाया जा रहा है. हर साल 1 जुलाई को देश के महान डॉक्टर बिधान चंद्र रॉय के जन्मदिन और पुण्यतिथि पर ये दिन मनाया जाता है. ऐसे में कई फिल्मी सितारों (Film Personalities ) ने कोरोना काल में भगवान बनकर लोगों की जान बचाने वाले डॉक्टरों और चिकित्साकर्मियों का आभार जताया है.

    सोशल मीडिया पर बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर साउथ इंडस्ट्री (South Indutry) के कई बड़े कलाकरों ने डॉक्टरों और चिकित्साकर्मियों के योगदान और प्रयासों को याद किया और अपने अपने अंदाज में उन्हें सलाम किया. साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) ने पोस्ट शेयर कर देश के डॉक्टरों को असली हीरो बताया है. उन्होंने नेशनल डॉक्टर डे पर अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर लिखा, 'जीवन के रक्षक, हमेशा से सबसे महान नायक! मानवता के कल्याण के लिए आपका योगदान और प्रतिबद्धता अद्वितीय है. आप सभी डॉक्टरों का बहुत धन्यवाद! #DoctorsDay'

    1 जुलाई को देश के महान डॉक्टर बिधान चंद्र रॉय की जयंती और पुण्यतिथि पर नेशनल डॉक्टर डे मनाया जाता है.


    श्रुति हासन (Shruti Hasaan) ने आभार व्यक्त करते हुआ कहा 'सभी डॉक्टर्स का बहुत शुक्रिया. डॉक्टर्स मेंटली, फिजिकली और इमोशनली किस तकलीफ में हैं इसका शायद हम सब लोग 2 पर्सेंट भी नहीं समझ सकते हैं. कोविड-19 की वजह से मैंने अपना एक प्यारा दोस्त खो दिया, और मैं जानती हूं कि एक संक्रमित शख्स का इलाज करना कितना जोखिम भरा होता है. डॉक्टर्स की मनोदशा के बारे में सोच-समझ पाना आसान नहीं है.

    इसके अलावा साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर सुदीप किच्चा (Sudeepa Kichcha) ने भी डॉक्टरों और चिकित्साकर्मियों के योगदान को याद किया. उन्होंने नेशनल डॉक्टर डे की बधाई दी और कहा, 'हमारे परिवारों की सुरक्षा के लिए 24*7 काम करने के लिए और अपनी जान जोखिम में डालने के लिए दुनिया भर के डॉक्टरों का दिल से धन्यवाद. आपकी सुरक्षा और स्वास्थ्य के लिए भी प्रार्थना, हैप्पी डॉक्टर्स डे...'

    देशभर में आज नेशनल डॉक्टर डे (National Doctor’s Day) मनाया जा रहा है.


    सभी स्टार्स के ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं और फैंस भी कमेंट कर इन सितारों और डॉक्टरों को सलाम भेज रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज