Home /News /entertainment /

'उड़ता पंजाब' पर बोले विवेक अग्निहोत्री, एक कट 100 कट जैसा ही है

'उड़ता पंजाब' पर बोले विवेक अग्निहोत्री, एक कट 100 कट जैसा ही है

NEWS18

NEWS18

'बुद्धा इन अ ट्रैफिक जाम' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को 'उड़ता पंजाब' में एक कट लगाने का बंबई उच्च न्यायालय का निर्णय रास नहीं आया. विवेक ने बताया कि सेंसर बोर्ड को खत्म कर दिया जाना चाहिए. वो एक कट भी क्यों लगाया जा रहा है? एक कट 100 कट जैसा ही है. कोई भी कट है, तो कट ही ना.

अधिक पढ़ें ...
  • Agencies
  • Last Updated :
    'बुद्धा इन अ ट्रैफिक जाम' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को 'उड़ता पंजाब' में एक कट लगाने का बंबई उच्च न्यायालय का निर्णय रास नहीं आया. उनका कहना है कि एक कट भी तो कट ही है ना.

    विवेक ने बताया कि सेंसर बोर्ड को खत्म कर दिया जाना चाहिए. वो एक कट भी क्यों लगाया जा रहा है? एक कट 100 कट जैसा ही है. कोई भी कट है, तो कट ही ना.

    उन्होंने कहा कि मेरे ख्याल से हम एक निराश समाज बन गए हैं. मुझे नहीं लगता कि उच्च न्यायालय जाने से कोई समाधान निकला. मेरे ख्याल से यह साफ तौर पर समय की बर्बादी है और निर्माताओं ने पैसा गंवाया है.

    बंबई उच्च न्यायालय के अभिषेक चौबे निर्देशित आगामी फिल्म 'उड़ता पंजाब' में एक कट लगाकर इसे पास करने के फैसला को इसके निर्माताओं और फिल्म जगत ने लोकतंत्र और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की जीत के रूप में सराहा है, लेकिन विवेक ने कहा कि अगर वे फिल्म को बिना कट लगाए पास करते, तब यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की जीत होती. अब क्या मतलब है?"

    उन्होंने कहा, "मुझे उच्च न्यायालय का फैसला पसंद नहीं आया."

    Tags: Bombay high court, Entertainment

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर