होम /न्यूज /मनोरंजन /Paatal Lok Review: हाथीराम से लेकर हथौड़ा त्यागी तक ने 'पाताल लोक' में मचाया हंगामा, सस्पेंस-थ्रिलर का है डबल डोज

Paatal Lok Review: हाथीराम से लेकर हथौड़ा त्यागी तक ने 'पाताल लोक' में मचाया हंगामा, सस्पेंस-थ्रिलर का है डबल डोज

अमेजन प्राइम वीडियो पर पाताल लोक रिलीज हो चुकी है.

अमेजन प्राइम वीडियो पर पाताल लोक रिलीज हो चुकी है.

अमेजन प्राइम वीडियो पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की क्राइम वेब सीरीज 'पाताल लोक' रिलीज (Paatal Lok release) हो चुक ...अधिक पढ़ें

    मुंबई : Amazon Prime Video की वेब सीरीज 'पाताल लोक (Paatal Lok)' का लोगों को काफी लंबे समय से इंतजार था. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शक बेसब्री से इस क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज के इंतजार में थे जो अब खत्म हो चुका है. लॉकडाउन के बीच अमेजन प्राइम वीडियो पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की क्राइम वेब सीरीज 'पाताल लोक' रिलीज (Paatal Lok release) हो चुकी है. क्‍लीन स्‍लेट फिल्‍म्‍स के तले बनी 'पाताल लोक' से बतौर प्रोड्यूसर अनुष्‍का शर्मा ने डिजिटल डेब्‍यू किया है. अब जब पाताल लोक अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है, तो सोशल मीडिया पर लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

    इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में जयदीप अहलावात, नीरज काबी और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. सोशल मीडिया पर पाताल लोक को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज को लेकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. कुछ दर्शक इसकी तुलना नेटफ्लिक्स की सेक्रेड गेम्स और अमेजन प्राइम की ही मिर्जापुर से भी कर रहे हैं और इसे बाकि की इंडियन वेब सीरीज से अलग और बेहतर बता रहे हैं.




    Paatal Lok की कहानी
    पाताल लोक की कहानी एक पुलिस वाले के इर्द-गिर्द घूमती है. जिसका नाम हाथीराम चौधरी है. इसमें हाथीराम चौधरी का किरदार जयदीप अहलावत ने निभाया है. हाथीराम की पोस्टिंग आउटर जमुनापार थाने में है. हाथीराम के मुताबिक, दुनिया में तीन लोक हैं. स्वर्ग लोक, धरती लोक और पाताल लोक. स्वर्ग लोक- जहां बड़े लोग रहते हैं. धरती लोक- जहां हाथीराम रहता है और पाताल लोक- जहां उसकी पोस्टिंग है.

    पाताल लोक में एक ब्रिज है. जहां से चार क्रिमिनल गिरफ्तार किए जाते हैं. हथोड़ा त्यागी, कबीर एम, टोप सिंह और चीनी. इन चारों पर ही मीडिया टाईकून संजीव मेहरा (Neeraj Kabi) की हत्या का आरोप है. संजीव मेहरा की हत्या का केस हाथीराम को सौंपा जाता है. हाथीराम इस केस को सुलझाकर अपने डिपार्टमेंट और परिवार को यह साबित करना चाहता है कि वह हीरो है. लेकिन, इस केस को सुलझाना उसके लिए कितना मुश्किल होता है और वह इसे सुलझा भी पाता है या नहीं यह सब जानने के लिए आपको 'पाताल लोक' में जाना होगा, यानि वेब सीरीज देखना होगा.



    हाथीराम से लेकर हथौड़ा त्यागी तक...
    इसके किरदारों की बात करें तो एक प्रोफेशनल पत्रकार के तौर पर नीरज काबी हर जगह परफेक्ट लगते हैं. वहीं जयदीप अहलावत ने हाथीराम चौधरी के किरदार को जीया है. जिसे देखने के बाद कोई भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएगा. हथौड़ा त्यागी के किरदार में अभिषेक बनर्जी भी खूब जंच रहे हैं और लोगों के मन में डर पैदा करने में सफल रहे. भले ही वह सीरीज में ज्यादा बोलते नहीं दिखे, लेकिन अपने एक्सप्रेशन्स के दम पर वह बाकि के किरदारों से कहीं ज्यादा बोल गए. पाताल लोक की जिंदगी को उन्होंने सबके सामने रख दिया. वेब सीरीज की खासियत यह है कि यह अंत तक सस्पेंस बनाए रखने में सफल होती है.

    Tags: Amazon Prime, Amazon Prime Video, Anushka sharma, Bollywood, Entertainment

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें