लाइव टीवी

PIA प्लेन क्रैश में Pak एक्ट्रेस और उनके पति की मौत! अफवाहों पर आयजा खान ने जाहिर किया गुस्सा

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 8:44 PM IST
PIA प्लेन क्रैश में Pak एक्ट्रेस और उनके पति की मौत! अफवाहों पर आयजा खान ने जाहिर किया गुस्सा
पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयजा खान. (Photo credit: instagram/@ayezakhan.ak)

विमान हादसे के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयजा खान (Ayeza Khan) और उनके पति के इंतकाल की खबरें भी वायरल होने लगीं

  • Share this:
मुंबई : शुक्रवार दोपहर पाकिस्तान (Pakistan) के कराची में एक यात्री विमान हवाई अड्डे पर उतरने से पहले हादसे का शिकार हो गया. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की फ्लाइट ने लाहौर से कराची के लिए उड़ान भरी थी. जो कराची में हवाई अड्डे पर उतरने से पहले ही क्रैश हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक इस विमान में 98 लोग सवार थे. इस विमान हादसे के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयजा खान (Ayeza Khan) और उनके पति के इंतकाल की खबरें भी वायरल होने लगीं, जिस पर एक्ट्रेस आयजा खान ने गुस्सा जाहिर किया है.

आयजा खान ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अपनी और अपने पति दानिश तैमूर की मौत पर प्रतिक्रिया देते हुए इन अफवाहों को गलत बताया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि वह और उनके पति पूरी तरह से ठीक हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने लोगों से गलत और फेक न्यूज ना फैलाने की अपील की और लोगों से रिक्वेस्ट की कि वह इस तरह की अफवाहों पर भरोसा ना करें.

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, 'इस तरह की अफवाहें फैलाना बंद करें. मैं और मेरे पति पूरी तरह से ठीक हैं. अल्लाह ऐसे लोगों को हिदायत दें जो बिना कन्फर्मेशन के कुछ भी लिख देते हैं. अल्लाह हम सबको अपने हिफ्जो अमान में रखे और जिन लोगों की इस हादसे में मौत हुई है, उनके घरवालों को सब्र दें.'








 




View this post on Instagram





 

A post shared by Ayeza Khan (@ayezakhan.ak) on








 




View this post on Instagram




 

Wearing @nomiansari Styled by @anilamurtaza Jewelry @kohar_jewel Photography @kashifqadri Hair and makeup @irhyanthomas


A post shared by Ayeza Khan (@ayezakhan.ak) on






बता दें, आयजा खान पाकिस्तान की जानी मानी एक्ट्रेस हैं और वह अभी तक कई सुपरहिट टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. प्यारे अफजल, मेरी जिंदगी है तू, सारी भूल हमारी थी, थोड़ा सा हक और अधूरी औरत जैसे कई टीवी सीरियल्स के जरिए आयजा खान वाहवाही लूट चुकी हैं.

ये भी पढ़ेंः बंदूक की नोक पर रेप के आरोप पर शहनाज गिल के पिता ने दी सफाई- 'मैं उस वक्त घर मैं घर पर था'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 8:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading