अभिनेत्री को हुई एक साथ दो बीमारियां, कहा- जीवन को खतरा....

टीवी शो 'बेहद' में किरदार निभा चुकी अभिनेत्री हिम्मत और मजबूती के साथ दो बीमारियों से जूझ रही हैं.

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 10:16 PM IST
अभिनेत्री को हुई एक साथ दो बीमारियां, कहा- जीवन को खतरा....
नादिया जमील
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 10:16 PM IST
पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री नादिया जमील अद्भुत साहसी महिलाओं की एक मिसाल हैं. इन दिनों वह एक साथ दो-दो बीमारियों से एक वीरांगना की तरह जंग लड़ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अव्वल दर्जे की अभिनेत्री नादिया, बच्चों की भलाई के लिए मानवतावादी प्रयासों में जुटी रही हैं और उन्होंने काफी उपलब्धियां और शोहरत हासिल की है.

टीवी शो 'बेहद' में किरदार निभा चुकी अभिनेत्री हिम्मत और मजबूती के साथ दो बीमारियों से जूझ रही हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि नादिया, चक्कर आने और मिरगी की बीमारी से पीड़ित हैं. हालांकि यह जान को खतरा पैदा करने वाली बीमारी नहीं है, लेकिन दो तरह की तकलीफें एक साथ होने से उनके लिए चुनौतीपूर्ण स्थिति पैदा हो जाती है.







नादिया ने अपनी इस दशा को एक ट्वीट में बयां किया है. उन्होंने शनिवार को एक ट्वीट में कहा कि मैं मिरगी और चक्कर की बीमारी से पीड़ित हूं. ये जीवन को खतरा पैदा करने वाली बीमारी नहीं हैं, लेकिन कभी-कभी इनसे जिंदगी चुनौतीपूर्ण बन जाती है.

उन्होंने लिखा कि चक्कर आना दरअसल ज्यादा कष्टकारी है. इसमें आसपास की हर चीज घूमने लगती है. इससे नींद कम आती है और घबराहट रहती है. रौशनी और तेज आवाज से डर लगता है. हालांकि सबकुछ चलता रहता है. नादिया ने यह भी शेयर किया कि चक्कर से निपटना उनके लिए कितना मुश्किल होता है क्योंकि इसमें सबकुछ घूमने लगता है.

जरुर पढ़ें : रणवीर सिंह ने शेयर की शर्टलेस फोटो, तन्मय भट्ट बोले- जब लगावे तू लिपिस्टिक...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2019, 10:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...