Home /News /entertainment /

सुषमा स्वराज के लिए इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की बदजुबानी

सुषमा स्वराज के लिए इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की बदजुबानी

वीना मलिक (फाइल फोटो)

वीना मलिक (फाइल फोटो)

एक्ट्रेस ने जैसे ही अपने ट्विटर (Twitter) पर सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के निधन पर अभद्र ट्वीट किया, उन्हें भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल (Troll) करना शुरू कर दिया.

    बीजेपी की कद्दावर नेत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) का मंगलवार रात को दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया. उन्होंने दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में आखिरी सांस लीं. ऐसे में उनकी आखिरी विदाई में देशभर की आंखें नम हुईं. यहां तक कि एम्स के डॉक्टर तक उन्हें न बचा पाने के मलाल में फूट फूटकर रोये. जहां एक तरफ देशभर में उनके जाने का गम साफ नज़र आ रहा है वहीं पाकिस्तान के कई स्टार्स उनके निधन पर अनर्गल बाते कर रहे हैं.

    पाकिस्तानी सिंगर आतिफ के Article 370 पर विवादित बोल, भारतीयों ने सुनाई खरी खोटी

    हाल ही में पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक (Veena Malik) ने बिना नाम लिए सुषमा स्वराज के लिए एक अभद्र ट्वीट किया है. वीना ने अपने ट्विटर पर R.I.H. लिखा है जिसमें H का मतलब HEAVEN भी हो सकता है और HELL भी. लेकिन वीना ने अपने ट्वीट के साथ एक आग का एमोजी भी बनाया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी तरफ से एक अभद्र ट्वीट किए जाने का अनुमान लगाकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.



    वीना ने जैसे ही अपने ट्विटर पर अभद्र ट्वीट किया, उन्हें भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि ये पाकिस्तानी हैं जो सुषमा स्वराज जी के निधन पर इस तरह की प्रतिक्रिया देते हैं, जोकि एक अच्छी नेता थीं और इंसानियत को प्राथमिकता देती थीं. शायद ये लोग हाफिज सईद को मानते होंगे.



    बहरहाल ये पहली बार नहीं है कि वीना अपने किसी विवादित बयान के चलते सुर्ख़ियों में आई हों. हाल ही में पाकिस्तानी जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव पर बयान बाजी कर के मुश्किल में पड़ गईं थी.

    दरअसल वीना मलिक ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर लिखा था कि 'आतंकवादी और हत्यारे कुलभूषण जाधव के प्रति कोई नरमी नहीं बरती जानी चाहिए. जो आप बोते हों, वहीं आप काटते हैं. तो भारत के जासूसों और आतंकवादियों को उदाहरण देने के लिए वाघा बॉर्डर पर कुलभूषण जाधव को फांसी दे देनी चाहिए.' वीना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियों में छाया, लेकिन जैसे ही ये पोस्ट सामने आई वैसे ही लोगों ने वीना मलिक को बुरी तरह ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था.

    ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन के नाना J Om Prakash का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

    Tags: Entertainment, Sushma swaraj, Sushma swaraj death, Veena malik

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर