• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Chiranjeevi के भतीजे Panja Vaisshnav Tej की फिल्म 'कोंडा पोलम' का ट्रेलर रिलीज, रकुल प्रीत संग दिखी कैमिस्ट्री

Chiranjeevi के भतीजे Panja Vaisshnav Tej की फिल्म 'कोंडा पोलम' का ट्रेलर रिलीज, रकुल प्रीत संग दिखी कैमिस्ट्री

Panja Vaisshnav Tej की फिल्म 'कोंडा पोलम' का ट्रेलर रिलीज

Panja Vaisshnav Tej की फिल्म 'कोंडा पोलम' का ट्रेलर रिलीज

Konda Polam Trailer: फिल्म उप्पेन (Uppena) से सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाले एक्टर और चिंरजीवी के भतीजे पंजा वैष्णव तेज (Panja Vaisshnav Tej) की मोस्टअवेटेड फिल्म 'कोंडा पोलम' (Konda Polam) का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    साउथ सिनेमा (South Cinema) के दिग्गज एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) के भतीजे पंजा वैष्णव तेज (Panja Vaisshnav Tej) की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘कोंडा पोलम’ (Konda Polam) का ट्रेलर यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी दिखाई दे रही हैं. उनका गांव की सीधी-साधी लड़की वाला लुक दर्शकों को काफी लुभा रहा है.

    पंजा वैष्णव तेज ने फिल्म उप्पेन (Uppena) से एक्टिंग में डेब्यू किया था और उनकी ये मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. अब इससे धमाल मचाने के बाद एक्टर की ये दूसरी फिल्म है, जिसका ट्रेलर काफी दमदार है. ‘कोंडा पोलम’ को डायरेक्टर Krish Jagarlamudi द्वारा निर्देशित किया गया है. ट्रेलर से पहले इसका पोस्टर जारी किया गया था, जिसका लोगों पर सकारात्मक प्रभाव देखने के लिए मिला है. ये एक ऐक्शन और ऐडवंचर फिल्म है, जो कि ज्यादातर जंगल में फिल्माई गई है. फिल्म की कहानी एक खूंखार शेर के इर्द-गिर्द घूमते हुए नजर आने वाली है. ट्रेलर वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में सीट से बांधे रखेगी.

    ट्रेलर में दिखाया गया है कि वैष्णव तेज Kataru Ravindra Yadav का किरदार प्ले कर रहे हैं और एक पढ़े लिखे इंसान हैं, जो कि हैदराबाद में नौकरी के लिए ढेरों इंटरव्यू देते हैं, लेकिन लोग उनका मजाक बनाते हैं. इन सब से वो थक हार कर अपनी परिवार में वापस लौट जाते हैं. वो फिल्म में एक चरवाहा परिवार से ताल्लुक रखते हैं. माता-पिता अशिक्षित होते हैं. हालांकि, वो पढ़े-लिखे होने के नाते खुद को गर्व से कहते हैं कि वे नल्लामाला वन में प्रशिक्षित हैं और किसी भी संस्थान में नहीं गए हैं.

    अगर कोंडा पोलम की कहानी की बात की जाए तो इसमें एक्टर वैष्णव तेज अपने दादाजी का आदेश मानते हैं और वो तय करते हैं कि अपने पापा के साथ ‘कोंडा पोलम’ जाएंगे क्योंकि उनके गांव में भेड़ों के लिए पानी की कमी होती है. ऐसे में वो भेड़ों को जंगली जानवरों से बचाने की जिम्मेदारी लेते हैं. इन्हीं सब जंजाल में थोड़ा सा एक हिस्सा प्यार और रोमांस के लिए भी दिया गया है, जो कि वो अपनी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड रकुल प्रीत सिंह संग प्यार में होते हैं. मूवी में उनका नाम ओबुलम्मा है. वो बहुत ही चुलबुली होती हैं.

    इस पूरी कहानी के दौरान रवींद्र यादव को कई तरह की कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. जंगली जानवर तो परेशान करते ही हैं साथ ही कुछ दुष्ट स्वभाव के लोगों का भी उन्हें सामना करना पड़ता है, जो कि जंगली जानवरों से ज्यादा खतरनाक होते हैं. इन्हीं सबके बीच दिखाया गया है कि एक्टर कैसे अपनी कही हुई बात को पूरा करते हैं.

    फिल्म का निर्माण Sannapureddy Venkata Rami Reddy द्वारा लिखी गई नोवल से किया गया है. कोंडा पोलम को Saibabu Jagarlamudi, Rajeev Reddy प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसे Bibo Srinivas प्रस्तुत कर रहे हैं. इसे सिनेमाघरों में 8 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज