Home /News /entertainment /

paoli dam finally be a part of byomkesh hotymancha movie and she will play sulochona role bhojpuri south mogi

'Byomkesh Hotyamancha' में अबीर चटर्जी संग धमाल मचाने को तैयार Hate Story फेम पाओली डैम, रिलीज को तैयार

 रिलीज के लिए तैयार पाओली डैम की 'Byomkesh Hotyamancha'

रिलीज के लिए तैयार पाओली डैम की 'Byomkesh Hotyamancha'

हिंदी फिल्म 'हेट स्टोरी (Hate Story) में बोल्ड सीन कर लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस पाओली डैम जासूसी थ्रिलर 'ब्योमकेश हत्यामंच' (Byomkesh Hotymancha)' में नजर आएंगी. ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी.

    बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस पाओली डैम (Paoli Dam) जल्द ही बांग्ला फिल्म (Bangla Movies) ‘ब्योमकेश हत्यामंच’ (Byomkesh Hotymancha)’ में नजर आएंगी, जो एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में उनके अपोजिट में अबीर चटर्जी (Abir Chatterjee) हैं और दोनों के साथ (Abir Chatterjee-Paoli Dam Movies) की यह तीसरी फिल्म होगी. ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

    ‘Hate Story’ से चर्चा में आई थीं पाओली

    मालूम हो कि पाओली डैम ने हिंदी फिल्म ‘हेट स्टोरी (Hate Story)’ में अपने बोल्ड सीन की वजह से तहलका मचा दिया था. इसके बाद वे अंकुर अरोड़ा मर्डर केस से लेकर ‘Gang of Ghosts’ जैसी हिन्दी फिल्मों में भी नजर आ चुकीं हैं. हालांकि, वे ज्यादातर बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री में ही एक्टिव रही हैं और अब पहली बार ‘ब्योमकेश सीरीज’ में नजर आएंगी. हाल ही में पाओली ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के ट्रेलर का लिंक शेयर किया. एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा, कि सालों पहले उन्होंने ‘कालबेला’ में माधबिलता का किरदार निभाया था, जो आज भी उनके दिल के बेहद करीब है. ऐसा ही किरदार ‘ब्योमकेश सीरीज’ में सुलोचना का है. पाओली ने कहा कि सुलोचना के किरदार से वे भावनात्मक रुप से जुड़ चुकी हैं.

    OTT की ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ में भी नजर आ चुकीं पाउली

    पाओली बंगाली फिल्मों के अलावा ओटीटी में भी काफी एक्टिव रही हैं. हाल ही में फेमस वेब सीरीज ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ में ‘शबनम सक्सेना’ के लीड रोल में नजर आईं, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. पाओली ने एक्टिंग करियर की शुरुआत बंगाली टेलीविज़न धारावाहिक ‘जिबोन नीयेहेला’ से की ,जिसके बाद उन्होंने अथिति, सोनार हरिन जैसे कई सुपरहिट शोज में काम किया. लंबे समय तक छोटे पर्दे पर काम करने के बाद पाओली डैम को फिल्म ‘अग्नि परीक्षा’ में मौका मिला. इसके बाद उन्होने कई चुनौतीपूर्ण भूमिका कर अपने आलोचकों को जवाब दिया.

    हिंदी में सुशांत सिंह राजपूत बने थे ब्योमकेश

    बता दें कि अबीर चटर्जी का नाम बांग्ला फिल्मों में ब्योमकेश सीरीज के लिए काफी मशहूर है. हिंदी में भी ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश’ पर कई फिल्में बनी है, कुछ साल पहले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी (Detective Byomkesh Bakshy)’ में नजर आए थे, जिसे दिबाकर बैनर्जी ने निर्देशित किया था.

    Tags: Bengali cinema, Sushant singh Rajput

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर