पारस छाबड़ा की एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को मिला बिग-बॉस 14 का ऑफर! जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

पारस छाबड़ा की एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को मिला बिग-बॉस 14 का ऑफर! जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस
पारस छाबरा की एक्स-गर्लफ्रेंड हैं आकांक्षा पुरी.

बिग-बॉस 13 का हिस्सा रहे पारस छाबड़ा के शो में रहते हुए आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) की खूब चर्चा रही थी. ऐसे में अब खबर है कि आकांक्षा पुरी को शो का हिस्सा बनने के लिए ऑफर मिला है.

  • Share this:
मुंबईः सलमान खान (Salman Khan) के रियेलिटी शो बिग-बॉस के अगले सीजन यानि 'बिग बॉस 14' की चर्चा इन दिनों तेज हो गई है. यही नहीं इसके कंटेस्टेंट्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें देखने को मिल रही हैं. इस बीच खबर आई है कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की एक्स गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी को भी बिग-बॉस 14 के लिए ऑफर मिला है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बन सकती हैं. बिग-बॉस 13 का हिस्सा रहे पारस छाबड़ा के शो में रहते हुए आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) की खूब चर्चा रही थी. ऐसे में अब खबर है कि आकांक्षा पुरी को शो का हिस्सा बनने के लिए ऑफर मिला है.

बिग-बॉस 14 के लिए ऑफर मिलने की खबरों पर अब एक्ट्रेस ने बड़ा खुलासा किया है. ETimes से बात करते हुए आकांक्षा पुरी ने कहा कि, 'आपको क्या लगता है कि बिग बॉस 14 ऐसी स्थिति में शुरू हो सकता है. अभी बहुत कुछ हो रहा है. देश में जहां कई शो बंद हो रहे हैं. ऐसे में बिग-बॉस के शुरू होने की संभावना नहीं दिखती. हमें तो यह भी नहीं पता कि सीरियल की शूटिंग फिर से शुरू होगी या नहीं. चीजें कब ठीक होंगी अभी कुछ नहीं पता.'


उन्होंने आगे कहा, 'मुझे नहीं पता कि इस बार शो होगा या नहीं. मैं अभी विघ्नहर्ता गणेश में पार्वती की भूमिका निभा रही हूं और इसी से खुश हूं. मैं बहुत उत्सुक हूं कि जल्द से जल्द शूटिंग दोबारा शुरू हो. बिग-बॉस 14 या किसी नए शो के बारे में तो मैंने अभी सोचा भी नहीं है. मैं अभी अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए कुछ भी करूंगी, नई चीजों को आगे बढ़ाने की कोशिश करना चाहती हूं.' बता दें इससे पहले शुभांगी अत्रे को लेकर भी खबर आई थी, कि उन्हें बिग-बॉस 14 के लिए ऑफर मिला है.



ये भी पढ़ेंः 'गर्लफ्रेंड के साथ भागने' के लिए इस शख्स ने मांगी सोनू सूद की मदद, मिला ऐसा जवाब
पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने पर इमोशनल हुए आयुष्मान खुराना, इंस्टाग्राम पर किया बयान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज