एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के नाम से छुटकारा पाना चाहते हैं पारस छाबड़ा, लॉकडाउन के बाद सबसे पहले करेंगे ये काम

पारस छाबरा की एक्स-गर्लफ्रेंड हैं आकांक्षा पुरी.
पारस छाबरा की एक्स-गर्लफ्रेंड हैं आकांक्षा पुरी.

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के नाम का टैटू अपने हाथ से हटवाना चाहते हैं, लेकिन, लॉकडाउन के चलते वह ऐसा नहीं कर पा रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई : रिएलिटी शो बिग-बॉस 13 (Paras Chhabra) को खत्म हुए 3 महीने से ज्यादा का समय होने वाला है, लेकिन इसके कंटेस्टेंट्स और इनके विवाद अभी भी लाइमलाइट में बने हुए हैं. आसिम रियाज, हिमांशी खुराना, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), शहनाज गिल सहित पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पारस छाबड़ा ने जबसे बिग-बॉस हाउस में कदम रखा था, उनकी गर्लफ्रेंड आकांछा पुरी (Akanksha Puri) का नाम भी सामने आता रहा. पारस छाबड़ा खुद समय-समय पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात करते दिखे. वहीं शो के दौरान माहिरा शर्मा संग उनकी नजदीकियों ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं.

यही नहीं ब्रेकअप के बाद आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा के नाम का टैटू भी अपने हाथ से हटवा दिया. इन सबके बाद अब पारस छाबड़ा भी अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के नाम का टैटू अपने हाथ से हटवाना चाहते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पारस छाबड़ा अपने हाथ से आकांक्षा के नाम का टैटू हटवाने की प्लानिंग कर रहे हैं और लॉकडाउन खुलते ही वह सबसे पहले यही काम करेंगे.

ईटाइम्स से बात करते हुए पारस छाबड़ा ने आकांक्षा पुरी संग अपने रिश्ते को लेकर बात करते हुए इस बात का खुलासा किया. उन्होंने कहा- 'मेरा और आकांक्षा का ब्रेकअप हो चुका है. ऐसे में उसके नाम का टैटू रखने का कोई मतलब नहीं है. मैं बिग-बॉस के खत्म होते ही यह टैटू हटवाना चाहता था, लेकिन उसके तुरंत बाद मुझे दूसरा शो "मुझसे शादी करोगे'' मिल गया, जिसके चलते मैं इसे नहीं हटवा पाया और फिर लॉकडाउन लग गया.'





उन्होंने आगे कहा, 'मेरे दिमाग में यह काफी लंबे समय से है, जैसे ही लॉकडाउन खुलेगा, सबसे पहले मैं आकांक्षा के नाम का टैटू हटवाउंगा. क्योंकि अब मैं और वो साथ नहीं हैं.' बता दें बिग बॉस के घर में रहते हुए भी पारस छाबड़ा कई बार कह चुके थे कि वह शो से बाहर आने पर आकांक्षा से ब्रेकअप कर लेंगे.

ये भी पढ़ेंः मां गौरी खान के साथ मुंबई की बारिश के मजे लेती दिखीं सुहाना खान, Viral हुईं Photos
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज