होम /न्यूज /मनोरंजन /

पहली बार सुपरस्टार Pawan Kalyan की फिल्म में नहीं होगा कोई गाना, अहम किरदार में होंगे राणा दग्गुबाती

पहली बार सुपरस्टार Pawan Kalyan की फिल्म में नहीं होगा कोई गाना, अहम किरदार में होंगे राणा दग्गुबाती

फिल्म अय्यप्पनम कोशियुमपवन (Ayyappanum Koshiyum) के तेलुगू रीमेक में साथ होंगे पवन कल्याण और राणा राणा दग्गुबाती

फिल्म अय्यप्पनम कोशियुमपवन (Ayyappanum Koshiyum) के तेलुगू रीमेक में साथ होंगे पवन कल्याण और राणा राणा दग्गुबाती

फिल्म अय्यप्पनम कोशियुमपवन (Ayyappanum Koshiyum) की तेलुगू रीमेक होगी जिसे मेकर्स बिना सॉन्ग के बना रहे हैं. बिना गानों की इस फिल्म में पवन कल्याण और राणा राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) लीड किरदार होंगे.

    पहली बार सुपरस्टार Pawan Kalyan की फिल्म में नहीं होगा कोई गाना, जानिए वजह
    तेलुगू सिनेमा के पावर स्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) के अब तक के करिअर में ऐसा पहली बार होगा कि उनकी कोई फिल्म बिना गानों के आएगी. जी हां, अभिनेता की अपकमिंग फिल्म में कोई भी गाना नहीं होगा. यह मलयालम फिल्म अय्यप्पनम कोशियुमपवन (Ayyappanum Koshiyum) की तेलुगू रीमेक होगी, जिसे मेकर्स बिना सॉन्ग के बना रहे हैं. निर्माताओं ने अय्यप्पनम कोशियुम की कहानी को पूरी ईमानदारी के साथ दर्शाने पर जोर दिया है. हालांकि, फैंस हमेशा ही पसंदीदा अभिनेता की फिल्म में सॉन्ग और डांस को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं लेकिन इस बार उन्हें सिर्फ एक सच्ची कहानी से रूबरू किया जाएगा.

    स्क्रिप्ट में हुआ बदलाव
    फिल्म के निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास (Trivikram Srinivas) ने Ayyappanum Koshiyum की स्क्रिप्ट में बदलाव किया है और इसके रीमेक के लिए कुछ डायलॉग्स भी लिखे हैं. श्रीनिवास का कहना है कि Ayyappanum Koshiyum के तेलुगू रीमेक में किसी भी गानाे को शामिल न किया जाएगा, ताकि फिल्म की असली कहानी के फ्लो में कोई बाधा न आए. आसान भाषा में समझें तो फिल्म के निर्देशक कहानी को वास्तविकता के साथ पूरे विस्तार से दिखाना चाहते हैं. लिहाजा इसकी नई स्क्रिप्ट कुछ खास अंदाज में लिखी गई है जिसमें डांस-गाने को शामिल नहीं किया गया है. हालांकि, बिना गाने के इस फिल्म को दर्शक कितना पसंद करेंगे यह तो रिलीज के बाद ही मालूम चलेगा.

    ऐश्वर्या राजेश और साईं पल्लवी को मिले ये अहम रोल
    2021 की मल्टी स्टाटर फिल्म में पवन कल्याण और राणा राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) लीड किरदार होंगे. Ayyappanum Koshiyum में अभिनेत्री साईं पल्लवी, पवन की पत्नी का किरदार निभाएंगी जबकि ऐश्वर्या राजेश को राणा की पत्नी के रूप अप्रोच किया गया है. Ayyappanum Koshiyum फिल्म का निर्देशन सागर के चंद्र कर रहे हैं. फिलहाल पवन कल्याण वकील साहब (Vakeel Saab) में बिजी हैं जो 9 अप्रैल 2021 को रिलीज की जाएगी. वहीं राणा दुग्गाबती Kaadan और Virata Parvam में बिजी हैं. राणा की Kaadan, 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और 30 अप्रैल 2021 में आएगी.

    Tags: Pawan Kalyan, Rana Daggubati

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर