होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: पवन कल्याण की 'Jalsa' ने की बंपर कमाई, खुशी में फैंस ने थिएटरों में की तोड़फोड़; जलाए पटाखे

VIDEO: पवन कल्याण की 'Jalsa' ने की बंपर कमाई, खुशी में फैंस ने थिएटरों में की तोड़फोड़; जलाए पटाखे

पवन कल्याण की 'Jalsa' ने दोबारा रिलीज से की बंपर कमाई, पर थिएटर में तोड़फोड़; पटाखे जलाकर फैंस ने किया हंगामा

पवन कल्याण की 'Jalsa' ने दोबारा रिलीज से की बंपर कमाई, पर थिएटर में तोड़फोड़; पटाखे जलाकर फैंस ने किया हंगामा

Pawan Kalyan jalsa Screening: पवन कल्याण ने हाल ही में अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया और इस बीच आंध्र प्रदेश के तकरी ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

अभिनेता-राजनेता चिरंजीवी के छोटे भाई पवन कल्याण (Pawan Kalyan) तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं. दक्षिण भारत में उनके बड़े प्रशंसक हैं और लोग उनके अभिनय को खूब पसंद करते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था, जिसकी खुशी में उनके प्रशंसकों के लिए उनकी कल्ट फिल्म ‘जलसा’ (Jalsa) के स्पेशल शो पूरे आंध्र प्रदेश के लगभग 501 सिनेमाघरों में प्रदर्शित किए गए.

2008 में रिलीज हुई थी ‘जलसा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग

अल्लू अरविंद (Allu Arvind) के साथ त्रिविक्रम श्रीनिवास (Trivikram Srinivas) द्वारा एक्शन कॉमेडी फिल्म 2008 में रिलीज़ हुई थी और अब इसे फिर से दर्शाया गया. ये फिल्म उस साल एक ब्लॉकबस्टर थी और एक कल्ट फिल्म बन गई. फिल्म में पवन कल्याण लीड एक्टर हैं जबकि इलियाना और पार्वती मेल्टन उनके अपोजिट में लीड एक्ट्रेस हैं.

‘जलसा’ को देखने फिर उमड़ी भीड़ और की तोड़फोड़

‘जलसा’ की स्क्रीनिंग (Jalsa Screening) के लिए पवन कल्याण के फैंस में जबरदस्त उत्साह नजर आया और फिल्म देखने जमकर भीड़ उमड़ी. हालांकि, कुछ प्रशंसकों के अनियंत्रित व्यवहार के बाद कुछ शो को रोकना पड़ा. क्योंकि उस दौरान कुछ थिएटर्स में तोड़फोड़ हुई. जानकारी के लिए आपको बता दें कि जलसा की स्पेशल स्क्रीनिंग से आने वाले कलेक्शन अभिनेता की राजनीतिक योजनाओं और आंध्र प्रदेश में संकट में किसानों का समर्थन करने के लिए था.jalsa1

जानकारी के अनुसार, इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग से 3.20 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हुआ और ये पैसे गरीबों को दान दिया जाएगा.

शो के बीच थिएटर के अंदर चले पटाखे

सामने आई तस्वीरों से पता चला है कि तेलुगू सुपरस्टार के प्रशंसकों ने विजाग के लीला महल थिएटर में कुशन वाली सीटों को फाड़ दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान कल्याण के प्रशंसकों ने ताबड़तोड़ डांस किया और हॉल के अंदर पटाखों जैसी भड़काऊ सामग्री का भी इस्तेमाल किया. सोशल मीडिया पर आया एक वीडियो कुरनूल का है, जहां फैंस फिल्म की स्क्रीनिंग की क्वालिटी से नाखुश थे, जब शो को रोका गया तो उन्होंने थिएटर में तोड़फोड़ की.

‘Hari Hara Veera Mallu’ में नजर आएंगे पवन कल्याण

गौरतलब है कि इससे पहले, तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू के प्रशंसकों ने उनके जन्मदिन पर उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म पोकिरी की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था. हालांकि, उस बीच फिल्म की स्क्रीनिंग सफल रही है. जबकि पवन कल्याण के प्रशंसकों ने एक बड़ा कलेक्शन करने के लिए स्क्रीनिंग का आयोजन किया था और इससे फायदा के साथ-साथ नुकसान भी हुआ है. बात अगर अभिनेता के आगामी वर्कफ्रंट को लेकर बात करें तो कल्याण वर्तमान में ‘हरि हर वीरा मल्लू’ (Hari Hara Veera Mallu) पर काम कर रहे हैं जो 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है.

Tags: Pawan Kalyan, Telugu Cinema, Telugu Film

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें