Pawan Singh ने London को बना दिया Bihar, मचाया धमाल; विदेशी गलियों में पूरी हुई 'प्रेम-पुकार' की शूटिंग

पवन सिंह के करियर की सबसे महंगी फिल्म प्रेम पुकार बनकर तैयार है, जिसकी शूटिंग लंदन में की गई है

पवन सिंह के करियर की सबसे महंगी फिल्म प्रेम पुकार बनकर तैयार है, जिसकी शूटिंग लंदन में की गई है

भोजपुरी फिल्म प्रेमियों को जल्द ही पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी आने वाली मूवी के जरिये लंदन की सैर करवाने वाले हैं. भोजपुरी फिल्म एक्टर पवन सिंह की नई फिल्म प्रेम पुकार (Prem Pukar) की शूटिंग खत्म होने के बाद अब जल्द ही इसका पोस्टर-ट्रेलर लॉन्च होने वाला है. फिल्म को लेकर खुद पवन सिंह भी काफी उत्साहित हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 1:11 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म स्टार पवन सिंह की सब तक की सबसे महंगी फिल्म प्रेम पुकार रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही इसका पोस्टर और ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. इस फिल्म की शूटिंग लंदन (London) में की गई है. फिल्म के लोकेशन की खूबसूरती के चर्चे रिलीज से पहले ही होने लगे हैं. एक्टर पवन सिंह ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आएगी. फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा (Abhay Sinha) और शिवांशु पांडेय (Shivanshu Pandey) ने भी फिल्म के बारे में दर्शकों को जानकारी दी.

विदेशी धरती पर भोजपुरी स्वैग

फिल्म के बारे में बताते हुए निर्मताओं ने कहा कि फिल्म को देखने के बाद लोग भारत से ही विदेश की सैर कर आएंगे। फिल्म की शूटिंग ऑक्सफ़ोर्ड, कैम्ब्रिज, विंडसर कैसल और ऑक्सफ़ोर्ड स्ट्रीट जैसे खूबसूरत लोकेशंस पर की गई है. फिल्म की शूटिंग भले ही विदेशी जमीन पर हुई है लेकिन दर्शकों को पूरा भोजपुरी स्वैग देखने को मिलेगा.

विदेशी बैनर के तले हुआ निर्माण
पवन सिंह की प्रेम पुकार यशी फिल्म्स प्रा. लि. और जुम्बिया एंटरटेनमेंट प्रस्तुत और डिवाइन फ़िल्म प्रोडक्शन यूके के बैनर तले बनाई गई है. इस फिल्म को डायरेक्ट किया है भोजपुरी सिनेमा के सफल निर्देशकों में गिने जाने वाले प्रेमांशु सिंह (Premashu Singh) ने. पवन सिंह अपनी करियर की इस सबसे महंगी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म देख दर्शकों को अहसास होगा कि भोजपुरी ने आज के समय में विदेशी जमीन पर भी अपनी संस्कृति और संस्कार जिंदा रखा है.

कुछ ऐसी है स्टार कास्ट  

प्रेम पुकार को लेकर दर्शकों में भी काफी उत्साह है. इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में आपको पवन सिंह के साथ हर्षिका पुनिचा नजर आएंगी. इनके अलावा फिल्म में दीपक सिन्हा, पदम् सिंह, माया यादव, अनुराधा सिंह, संजय महानंदा, महिमा गुप्ता और अनन्या लीड रोल में हैं. फिल्म को प्रड्यूस किया है अभय सिन्हा और शिवांशु पांडेय की जोड़ी ने. साथ ही इसके डायरेक्टर हैं प्रेमांशु सिंह. अब शूटिंग खत्म होने के बाद जल्द ही इसके पोस्टर लॉन्च किये जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज