Pawan Singh का नया गाना 'कटनी ना होइ ए बलम' मचा रहा धमाल, कुछ ही घंटों में लाखों ने देखा Viral Video

पवन सिंह के चैती गाने ने 3 घंटे में तीन लाख व्यूज बटोर लिए हैं

पवन सिंह के चैती गाने ने 3 घंटे में तीन लाख व्यूज बटोर लिए हैं

भोजपुरी स्टार (Bhojpuri Star) पवन सिंह (Pawan Singh) का जलवा बरकरार है. उनका नया गाना 'कटनी ना होई ए बलम' (Katni Na Hoi Ae Balam) रिलीज के तुरंत बाद वायरल हो गया है. इस गाने ने रिलीज के कुछ ही देर में लाखों व्यूज बटोर लिए हैं. मात्र 3 घंटे में तीन लाख व्यूज के साथ ये ट्रेंड (Trend) कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 10:51 AM IST
  • Share this:
पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना 'कटनी ना होई ए बलम' (Katni Na Hoi Ae Balam) 17 अप्रैल की सुबह यूट्यूब (Youtube) पर लॉन्च की गई. इस गाने ने रिलीज के तीन घंटे में ही लाखों व्यूज बटोर लिए. इस गाने को हर घंटे एक लाख लोग देख रहे हैं. पवन सिंह का यह गाना वेव म्यूजिक (Wave Music) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है और रिलीज के साथ ही रफ्तार पकड़ रहा है.

ये गाना कृषि प्रधान विषयों पर आधारित चैती गीत है. गाने में एक किसान और उसकी नई नवेली दुल्हन के बीच की बातचीत दिखाई गई है. किसान पवन सिंह की शादी तब होती है, जब खेतों में फसल पक गए हैं. ऐसे में उसे कटनी करनी है और इसलिए वो अपनी पत्नी को भी कटनी करने को कहता है। बीवी के जवाब को ही गाने के जरिये लोगों तक लाया गया है.

Youtube Video


पवन सिंह ने अपने इस गाने को खेतों में गेहूं की कटाई कर रहे किसान भाई एवं बहनों को डेडिकेट किया है और कहा है कि आप हमारा ये गाना सुनिए और झूम झूम कर अपनी मेहनत की फसल काटिये. गाने की सफलता के बाद उन्होंने क लोगों को थैंक्स कहा. आपको बता दें कि चैती गीत 'कटनी ना होई ए बलम' को खूबसूरत आवाज पवन सिंह ने दी है. इसके लिरिक्स विकी विशाल के है और म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है. गाने का निर्देशक किया है रवि पांडेय ने.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज