होम /न्यूज /मनोरंजन /

रिलीज हुआ Photograph का ट्रेलर, दिल को छू लेगा नवाज और सान्या का इश्क

रिलीज हुआ Photograph का ट्रेलर, दिल को छू लेगा नवाज और सान्या का इश्क

फिल्म फोटोग्राफ का एक दृश्य

फिल्म फोटोग्राफ का एक दृश्य

यह फिल्म दो अंजान लोगों के बीच प्यार की कहानी है, जो मुंबई में मिलते हैं और अप्रत्याशित तरीके से दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है.फिल्म की कहानी काफी अलग नजर आ रही है, जो हर किसी के भी दिल को छू लेती है.

    रितेश बत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'फोटोग्राफ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दकी और सान्या मल्होत्रा लीड रोल में नजर आएंगे.

    फिल्म फोटोग्राफ दो अंजान लोगों के बीच प्यार की कहानी है, जो मुंबई में मिलते हैं और अप्रत्याशित तरीके से दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है. फिल्म की कहानी काफी अलग नजर आ रही है, जो हर किसी के भी दिल को छू लेती है. देखिए ट्रेलर



    मेकर्स के अनुसार फिल्म एक स्ट्रगलिंग फोटोग्राफर्स की कहानी है, जो मुंबई में रहता है और उसकी दादी उस पर शादी का दबाव बना रही है. इसी दौरान उसकी मुलाकात सान्या मल्होत्रा से होती है और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है.

    'फोटोग्राफ' के डायरेक्टर रितेश बत्रा इससे पहले 'लंच बॉक्स' का डायरेक्शन कर चुके हैं. 2013 में आई लंच बॉक्स को खूब पसंद किया गया था. बात करें 'फोटोग्राफ' की तो इससे पहले यह बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जा चुकी है. फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

    ये भी पढ़ें: Box Office पर आगे निकली मणिकर्णिका, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 4 दिन में की सिर्फ इतनी कमाई

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bollywood, Entertainment, Love Story, Nawazuddin siddiqui, Trending news

    अगली ख़बर