एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा ने जयपुर में की कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई से सगाई, सामने आईं सेरेमनी की PHOTOS

मेहरीन कौर पीरजादा और भव्य बिश्नोई

मेहरीन कौर पीरजादा और भव्य बिश्नोई

साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा (Mehreen pirzada) और कांग्रेस नेता (Congress Leader) भव्य बिश्नोई (Bhavya Bishnoi) ने जयपुर (Jaipur) में सगाई कर ली है, जिसके Photos सामने आए हैं. मेहरीन के मंगेतर भव्य हरियणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के पोते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 3:15 PM IST
  • Share this:
साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) में अपने अभिनय के जरिए पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मेहरीन पीरजादा (Mehreen pirzada) ने कांग्रेस नेता (Congress Leader) भव्य बिश्नोई (Bhavya Bishnoi) से सगाई कर ली है. जयपुर के एक भव्य किले में दोनों की इंगेजमेंट सेरेमनी हुई. फंक्शन में दोनों के परिवार के सदस्य और कुछ दोस्त शामिल हुए. मेहरीन के होने वाले पति भव्य बिश्नोई कांग्रेस नेता और हरियणा के पूर्व मुख्यमंत्री (Ex Haryana CM) भजनलाल (Bhajan Lal) के पोते हैं. भव्य के पिता कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) हरियाणा के अदमपुर (Adampur) से विधायक हैं. इंगजेमेंट से पहले दोनों ने शानदार फोटोशूट करवाया, जिसे मेहरीन ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर किया.

भव्य हरियणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के पोते हैं.


दिलचस्प बात यह है कि सगाई की सारी तैयारी मेहरीन ने खुद की थी, जिसके लिए वो पिछले दो हफ्ते से जयपुर में थीं. बता दें दोनों की पहचान 2020 में लॉकडाउन के दौरान हुई थी, जिसके बाद उन्होंने जल्द सगाई करने का फैसला किया था. एक महीने पहले मेहरीन ने खुद ही मीडिया को जानकारी दी थी कि वो मार्च में सगाई करने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि शादी इस साल के अंत तक करने की प्लानिंग है.


मॉडल और एक्ट्रेस मेहरीन कौर (Mehreen Kaur Pirzada) ने साउथ की फिल्मों में खूब नाम कमाया है. 'कृष्णा गाड़ी वीरा प्रेमा गाढा' (Krishna Gaadi Veera Prema Gaadha) से टॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस की खूबसूरती के चर्चे होते रहते हैं. मेहरीन ने 2017 में आई फिल्म फिलौरी (Phillauri) से बॉलीवुड डेब्यू किया था. मेहरीन को फिल्म 'Mahanubhavudu' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था.

बठिंडा में जन्मी मेहरीन मॉडलिंग की दुनिया में भी खूब फेमस रही हैं. Dove, Nikon, Pears, Thums Up जैसे कई बड़े ब्रांड्स को एंडॉर्स भी किया है. कुछ दिनों पहले मेहरीन और Aswathama फिल्म के निर्माता शंकर प्रसाद के बीच विवाद को लेकर भी चर्चा थी. निर्माता ने आरोप लगाते हुए कहा था कि मेहरीन ने 30 दिनों के शूट में केवल 15 दिन ही काम किया जबकि उनकी पूरी पेमेंट पहले ही हो चुकी थी. निर्माता ने यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने बिना बताए होटल को छोड़ दिया था. इन विवादों के बीच मेहरीन ने कई सोशल मीडिया हैंडल्स से अपने स्टेटमेंट भी जारी किए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज