अपना शहर चुनें

States

आमिर-शाहरुख और कंगना जैसे कलाकारों से मिले PM मोदी, जानें क्यों की गुजरात जाने की अपील

प्रधानमंत्री  मोदी ने 7 लोककल्याण मार्ग पर फिल्मी  कलाकारों  से  मुलाकात की. फोटो: एएनआई
प्रधानमंत्री मोदी ने 7 लोककल्याण मार्ग पर फिल्मी कलाकारों से मुलाकात की. फोटो: एएनआई

महात्‍मा गांधी (Mahatma Gandhi) की जन्‍म जयंती के 150 वर्ष पूरे होने के मौके पर पीएम आवास (PM House) पर फिल्मी दिग्गजों के अलावा दूसरे कलाकार जुटे. इसमें फिल्‍म इंडस्‍ट्री से आमिर खान, शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी, आनंद एल राय, कंगना रनौत, एकता कपूर, सोनम कपूर के साथ छन्‍नू लाल मिश्रा भी मौजूद थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2019, 11:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शनिवार को पीएम आवास 7 लोक कल्‍याण मार्ग पर फिल्‍मी दुनिया के दिग्‍गजों के साथ-साथ दूसरे कलाकारों से भी मुलाकात की. 2 अक्‍टूबर को महात्‍मा गांधी (Mahatma Gandhi) की जयंती के पूरे हुए 150 वर्ष के मौके पर पीएम आवास पर ये सभी दिग्‍गज जुटे थे. इसमें फिल्‍म इंडस्‍ट्री से आमिर खान, शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी, आनंद एल राय, कंगना रनौत, एकता कपूर, सोनम कपूर के साथ छन्‍नू लाल मिश्रा भी मौजूद थे.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 'गांधीजी सादगी के पर्याय हैं. उनके विचार दूर-दूर तक गूंजते हैं. रचनात्मकता की शक्ति अपार है. हमारे राष्ट्र के लिए रचनात्मकता की इस भावना का भरपूर उपयोग करना आवश्यक है. महात्मा गांधी के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने के लिए फिल्मों और टेलीविजन की दुनिया के कई लोग महान काम कर रहे हैं.


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आमिर खान ने कहा, 'मैं बापू के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने की दिशा में प्रयास के लिए प्रधानमंत्री जी की तारीफ करना चाहूंगा. एक क्रिएटिव व्‍यक्‍ति के तौर पर हम इस दिशा में काफी कुछ कर सकेंगे. मैं प्रधानमंत्री को आश्‍वस्‍त करना चाहूंगा कि हम इस दिशा में और प्रयास करेंगे.शाहरुख खान ने इस मौके पर कहा, 'हम लोगों को एक अच्‍छे काम के लिए एक साथ लाने के लिए प्रधानमंत्री का धन्‍यवाद. मुझे लगता है कि भारत और दुनिया को हमें गांधी जी से फिर से परिचित कराना चाहिए.'आनंद एल राय ने प्रधानमंत्री मोदी को संबोधित करते हुए कहा, हम मनोरंजन की दुनिया के प्रतिनिधियों के रूप में जाने जाते हैं. लेकिन आपने गांधी जी के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने में हमें शामिल करके इसके प्रति हमारे अंदर जिम्मेदारी की भावना को भी जोड़ा है.इस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने सभी फिल्‍मी कलाकारों से अपील की कि वह लोग एक बार दांडी में बने गांधी जी के म्‍यूजियम जरूर जाएं. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि फिल्‍मी हस्‍तियां स्‍टेच्‍यु ऑफ यूनिटी जरूर देखने जाएं.




पीएम के साथ बैठक में दूसरे कलाकारों में एसपी बालासुब्रमण्‍यम, जैकलीन फर्नांडीज, जैकी श्रॉफ, सोनू निगम, बॉनी कपूर, कपिल शर्मा, इम्‍तियाज अली, तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा की टीम, ईटीवी समूह के सदस्‍य भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें: PM मोदी का आरोप- मुंबई हमले के बाद कार्रवाई करने में असफल रही कांग्रेस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज