लाइव टीवी

PM मोदी से मुलाकात के बाद क्या कहा बॉलीवुड सितारों ने, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: October 20, 2019, 6:26 AM IST
PM मोदी से मुलाकात के बाद क्या कहा बॉलीवुड सितारों ने, देखें वीडियो
बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की 150वीं जयंती मनाने के लिए कार्यक्रमों पर चर्चा की और कहा कि भारत में एक अंतरराष्ट्रीय मनोरंजन शिखर सम्मेलन का आयोजन करने की योजना बनाई जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2019, 6:26 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने शनिवार को शाहरुख खान और आमिर खान सहित बॉलीवुड अभिनेताओं (ollywood stars) और फिल्म निर्माताओं से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने महात्मा गांधी  (Mahatma Gandhi) की 150वीं जयंती मनाने के लिए कार्यक्रमों पर चर्चा की और कहा कि भारत में एक अंतरराष्ट्रीय मनोरंजन शिखर सम्मेलन का आयोजन करने की योजना बनाई जा रही है.
प्रधानमंत्री ने अपने आधिकारिक निवास पर उनके साथ बातचीत में कहा कि भारत 2022 में अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा, ऐसे में मनोरंजन उद्योग को 1857 से 1947 तक देश के स्वतंत्रता संग्राम की प्रेरणादायक कहानियों और 1947 से राष्ट्र की विकास गाथा का प्रदर्शन करना चाहिए.

आईए एक नज़र डालते हैं कि बॉलीवुड अभिनेताओं ने पीएम मोदी से मुलाकात के बाद क्या कुछ कहा.

शाहरुख खान-आमिर खान

इन दोनों ने पीएम से मुलाकात के बाद कहा कि उनसे काफी अच्छी बातचीत हुई. आमिर ने कहा कि इस मौके पर पीएम की बातें सुन कर काफी अच्छा लगा.


एकता कपूर
एकता कपूर ने पीएम मोदी को इस खास मुलाकात और कार्यक्रम के लिए शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि पहली बार ऐसा लगा कि हमारी ताकत को कोई जानता है.


कंगना रनौत
कंगना रनौत ने कहा कि पहली बार उन्हें लगा कि कोई प्रधानमंत्री और सरकार कला और कलाकार को लेकर इतने गंभीर हैं.


इम्तियाज अली
इम्तियाज अली ने कहा कि पीएम ने हमारा हौसला बढ़ाया खास बात ये है कि उनका बातचीत का तरीका काफी अलग और शानदार था



 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 11:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...