Home /News /entertainment /

पीएम मोदी की जीत की भविष्यवाणी वायरल, YouTube पर छाया 'अपना मोदी आएगा'

पीएम मोदी की जीत की भविष्यवाणी वायरल, YouTube पर छाया 'अपना मोदी आएगा'

YouTube पर छाया 'पूरा बहुमत आएगा'

YouTube पर छाया 'पूरा बहुमत आएगा'

वीडियो की खास बात ये है कि इसमें फिल्‍म का नाम बदलकर 'अपना मोदी आएगा' कर दिया गया है और गाने को बदलकर 'पूरा बहुमत आएगा' कर दिया गया है.

    फिल्‍म 'गली ब्‍वॉय' का गाना 'अपना टाइम आएगा' सुपर हिट हो चुका है. इस गाने के लेकर यूथ के बीच इनता क्रेज है कि दो लड़कियों ने इसका एक स्‍पूफ वीडियो तैयार किया है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो की खास बात ये है कि इसमें फिल्‍म का नाम बदलकर 'अपना मोदी आएगा' कर दिया गया है और गाने को बदलकर 'पूरा बहुमत आएगा' कर दिया गया है. इस गाने को सात फरवरी को यूट्यूब पर डाला गया था और अब तक इस वीडियो को दो लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं.

    गाने में दो लड़कियां रैप कर रही हैं और गाने के जरिए लोकसभा चुनाव में एक बार फिर नरेंद्र मोदी की जीत की बात कह रही हैं. लड़कियां गाने में कहती हैं मोदी जैसा सॉलिड नेता फिर न मिल पाएगा, जब चौकीदार चोरों को देश से भगाएगा. गाने के जरिए लड़कियों ने देश के विकास, भ्रष्‍टाचार और सफाई की बात कही है. इसी के साथ गाने में विपक्ष के गठबंधन पर भी तंज कसते हुए कहा गया है कि जितनी ताकत खिचड़ी में नहीं, उतनी बहुमत में है.



    इसे भी पढ़ें :- Gully Boy Viewers Review: रणवीर-आलिया को मिली तारीफ, फिल्म को बताया Must Watch

    इस गाने को रितेश नरूला ने लिखा है और गाने के बोल नायोनिका नरूला और इशिता के हैं. इस गाने को सुनकर आपको काफी मजा आने वाला है. गाने को उसी तरह से गाया गया है जैसे गली ब्‍वॉय में गाने को गाया गया है. वीडियो को मिल रहे रिस्‍पॉन्‍स को देखते हुए लगता है कि दोनों लड़कियों ने अपने गाने से रणवीर सिंह को टक्‍कर जरूर दे दी है.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bollywood, Entertainment, Narendra modi, Pm narendra modi, Ranveer Singh, Social media giant, Trending news, Youtube

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर