JIO CINEMA पर देख सकते हैं पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म!

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पीएम मोदी पर बनी सीरीज, 'मोदी: जर्नी ऑफ़ ए कॉमन मैन' को अभी भी देखा जा सकता है.

News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 4:01 PM IST
JIO CINEMA पर देख सकते हैं पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म!
मोदी: जर्नी ऑफ़ ए कॉमन मैन
News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 4:01 PM IST
अभिनेता विवेक ओबेराय अभिनीत बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर चुनाव आयोग ने रोक लगा दी है. हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था. सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि इलेक्शन कमीशन को यह तय करना है कि फिल्म आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है या नहीं. जिसके बाद अब इलेक्शन कमीशन ने फिल्म पर रोक का फैसला लिया है.बताया जा रहा है कि ये रोक चुनाव तक के लिए है जिसके बाद फिल्म को रिलीज डेट मिल सकती है.

ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन को जानने के लिए उत्सुक जनता को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है लेकिन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पीएम मोदी पर बनी सीरीज 'मोदी: जर्नी ऑफ़ ए कॉमन मैन' को अभी भी देखा जा सकता है. सीरीज को JIO CINEMA पर भी मौजूद है. ऐसे में ताज़ा जानकारी के मुताबिक इस पर किसी भी तरह की रोक नहीं लगाईं गई है. यहां देखिए 'मोदी' का ट्रेलर...



भाजपा में शामिल होते ही नेपाली एक्ट्रेस के साथ निरहुआ का रोमांस Viral



रोक लगाई गई फिल्म में विवेक ओबेरॉय, पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है. वहीं फिल्म के निर्माताओं में संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय शामिल हैं. कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियां लगातार लोकसभा चुनाव से पहले फिल्म की रिलीज का विरोध कर रही थीं. कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग में भी रिलीज को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए शिकायत की थी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार