• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • साहिल खान पर केस दर्ज, मिस्टर इंडिया मनोज पाटिल ने लगाया था आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

साहिल खान पर केस दर्ज, मिस्टर इंडिया मनोज पाटिल ने लगाया था आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

साहिल खान पर मनोज पाटिल ने कई आरोप लगाए हैं. फाइल पोटो

साहिल खान पर मनोज पाटिल ने कई आरोप लगाए हैं. फाइल पोटो

साहिल खान (Sahil Khan) की गिरफ्तारी की मुंबई पुलिस ने पुष्टि की है. साहिल के साथ पुलिस ने तीन अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. वहीं, पूर्व मिस्टर इंडिया और बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल (Manoj Patil) अभी मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    पूर्व मिस्टर इंडिया और बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल (Manoj Patil) द्वारा आत्महत्या की कोशिश के बाद से एक्टर साहिल खान (Sahil Khan) चर्चाओं में हैं. मनोज पाटिल ने अपने सुसाइड नोट में साहिल खान पर आत्महत्या को उकसाने का आरोप लगाया था. इस मामले पर ताजा अपडेट है कि पुलिस ने साहिल खान और तीन अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज ( Police filed case against Sahil Khan and 3 others)कर लिया गया है. मनोज पाटिल को कल (16 सितंबर) गंभीर हालत में मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज अभी भी चल रहा है.

    समाचर एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने इसकी पुष्टि की है कि साहिल खान और अन्य तीन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मनोज अभी मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है.

    Sahil Khan, Police filed case against Sahil Khan, Manoj Patil, Manoj Patil attempt suicide, Social Media, साहिल खान, मिस्टर इंडिया मनोज पाटिल , साहिल खान के खिलाफ केस दर्ज

    दरअसल, मनोज पाटिल ने गुरुवार की सुबह अपने घर पर कथित तौर पर नींद की गोलियां खाकर खुदकुशी की कोशिश की थी, जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने मनोज पाटिल को कूपर अस्पताल पहुंचाया. हालांकि अब मनोज की स्थिति खतरे से बाहर है.

    8 सितंबर को मनोज पाटिल ने साहिल खान के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दी थी कि साहिल खान उसे परेशान कर रहा है. इसके बाद बुधवार आधी रात मनोज पाटिल ने आत्महत्या की कोशिश की थी. मनोज पाटिल ने एक लंबा सुसाइड नोट लिखा है. इसके साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर ऑडियो पोस्ट किया है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मनोज पाटिल ने एक्टर साहिल खान पर आरोप लगा है कि वह उन्हें पिछले कई दिनों से परेशान कर रहे हैं. उन्हीं के कारण उन्होंने ये कदम उठाया है.

    साल 2016 में मिस्टर इंडिया मनोज पाटिल मिस्टर ओलंपिया के लिए कोशिश कर रहे थे. साहिल खान भी इस प्रतियोगिता में प्रवेश करना चाहते थे. मनोज पाटिल का आरोप है कि इसी वजह से साहिल खान उन्हें प्रतियोगिता में हिस्सा न लेने देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

    वहीं, साहिल खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले पर अपनी बात रखी थी.  साहिल ने कहा- जब मुझे मनोज पाटिल के सुसाइड की खबर पता चली तो मेरा पहला रिएक्शन यही है कि ये फेक है. मेरे नजरिए से यह पूरी तरह से बुनी गई बाते हैं. पहली बात तो इस पूरे मामले में मुझसे डायरेक्ट कोई लेना-देना नहीं है. मैंने एक लड़के का साथ दिया है, जिसके साथ मनोज ने चीटिंग की है. बस उसी का खामियाजा भुगत रहा हूं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज