Home /News /entertainment /

अमर सिंह बोले- मुझे मिला था 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में काम करने का ऑफर

अमर सिंह बोले- मुझे मिला था 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में काम करने का ऑफर

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म में अमर सिंह अहम किरदार है. इस रोल को कौन कर रहा है? इस बात का खुलासा खुद अमर सिंह ने किया.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है. इस फिल्म में अनुपम खेर, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. अनुपम खेर ने बीते रोज़ अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए मनमोहन सिंह के किरदार में रहकर ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी थी. राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने इस फिल्म को लेकर कुछ अहम खुलासे किए हैं.

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म में अमर सिंह का भी अहम किरदार है. इस रोल को कौन कर रहा है? इस बात का खुलासा खुद अमर सिंह ने किया. संजय बारु की किताब पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर राज्यसभा सांसद अमर सिंह का कहना है कि फिल्म सच के बेहद करीब है.

ये भी पढ़ें: राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा- 'पप्पू' नहीं चुनौती हैं राहुल गांधी

अमर सिंह का दावा है कि फिल्म में उनका किरदार निभाने के लिए खुद उनको ही ऑफर दिया गया था. लेकिन उन्होंने किसी को दिए गए वादे के कारण फिल्म करने से मना कर दिया.

अमर सिंह बताते हैं, 'फिल्म में न्यूक्लियर डील के समय जो–जो बाते हुई थी, फिल्म में सबका खुलासा है. लेकिन संजय बारु को ये सारी बातें किताब में नहीं लिखनी चाहिए. अब जब किताब छप गई और उसपर फिल्म बन गई, तो वे क्या कर सकते हैं?'

ये भी पढ़ें: अमर सिंह ने RSS से जुड़ी संस्था को दान की करोड़ों की प्रॉपर्टी, बताई ये वजह

Tags: Amar singh, Anupam kher, Bollywood, Politics, The Accidental Prime Minister

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर