कनफर्मः विजय स्टारर 'Thalapathy 65' में नजर आएंगी पूजा हेगड़े, स्क्रिप्ट में नहीं दूसरी एक्ट्रेस के लिए जगह

स्क्रीन पर पहली बार साथ दिखेंगे पूजा और विजय

स्क्रीन पर पहली बार साथ दिखेंगे पूजा और विजय

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) इन दिनों हिंदी और साउथ सिनेमा के डायरेक्टर्स की पहली पसंद बनी हुई हैं. एक्ट्रेस के पास दर्जनों फिल्मों के ऑफर्स हैं और इसी बीच उन्हें अब आधिकारिक तौर पर विजय की फिल्म 'थालापति 65' (Thalapathy 65) के लिए अप्रोच किया गया है. इस बात की जानकारी खुद थालापति 65 के मेकर्स ने दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 5:21 PM IST
  • Share this:
'मास्टर' (Master) फेम सुपरस्टार विजय (Vijay) की अपकमिंग फिल्म 'थालापति 65' (Thalapathy 65) के लिए काफी दिनों से पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) को लीड फीमेल के तौर पर लिए जाने की खबरें थीं लेकिन अब मेकर्स ने खुद ही इस बारे में ऐलान कर दिया है. 'थालापति 65' के निर्माताओं ने हाल ही में पूजा हेगड़ो को लेकर ऑफिशियली ऐलान कर दिया है कि वे फिल्म में विजय के अपोजिट में लीड फीमल एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी. हालांकि, बीच में विजय के साथ किसी दूसरी एक्ट्रेस को लेकर चर्चा थी लेकिन अब मेकर्स ने पूजा के नाम पर मुहर लगा दी है.



सूत्रों के मुताबिक, मेकर्स ने कहा कि पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ही 'थालापति 65' की लीड फीमेल रहेंगी. फिल्म में दूसरे किसी लीड एक्टर्स की कोई जरूरत नहीं है और न ही इसकी स्क्रिप्ट डिमांड करती है. 'थालापति 65' के जरिए पहली बार पूजा हेगड़े और विजय सिल्वर स्क्रीन पर एक दूजे संग अभिनय करेंगे. फिल्म का निर्देशन सन पिक्चर्स (Sun Pictures) के बैनर तले किया जा रहा है जिसका निर्देशन नेल्सन दिलीप कुमार ( Nelson Dilipkumar) कर रहे हैं. फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर कर रहे हैं.


जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग आज से यानी 31 मार्च से शुर हो चुकी है लेकिन पूजा हेगड़े फिलहाल अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. पूजा के पास इन दिनों 'थालापति 65' के अलावा  'सिर्कस', 'कभी ईद कभी दीवाली' (Eid Kabhi Diwali), पैन-इंडिया की फिल्म 'राधे श्याम' (Radhe Shyam), 'आचार्य' (Acharyaa) , 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' (Most Eligible Bachelor) जैसी फिल्में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज