पूजा हेगड़े ने डबिंग स्टूडियो से शेयर की फोटो, लिखा '14 फरवरी...हम आ रहे हैं'

पूजा हेगड़े

पूजा हेगड़े

प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की 'राधे श्याम' का टीजर 14 फरवरी याने वेलेंटाइन डे पर आउट होने वाला है. पूजा ने डबिंग स्टूडियो की उनकी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है... 14 फरवरी, हम आ रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2021, 1:43 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली.  प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की 'राधे श्याम' का टीजर 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे पर आउट होने वाला है. टीजर पर काम चल रहा है, जिसके लिए पूजा हेगड़े ने डबिंग की है. पूजा ने डबिंग स्टूडियो की अपनी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है... 14 फरवरी, हम आ रहे हैं... हमारे टीजर के लिए सुबह सुबह डबिंग करते हुए फैंस के लिए फोटो शेयर कर रही हूं.

तेलुगु (Telugu) रोमांटिक ड्रामा राधे श्याम (Radhe Shyam) का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है, जो तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. फिल्म की शूटिंग का काम बंद कर मार्च 2020 में टीम कोरोना के कारण जॉर्जियाई से वापस आ गई थी. जिसके बाद इस साल जनवरी में काम फिर से शुरू हुआ है. हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में फिल्म का आखिरी हिस्सा शेड्यूल किया गया है जिसके लिए महंगे सेट तैयार किए गए हैं. बता दें पूजा हेगड़े ने अपने रोल की शूटिंग पूरी कर ली है.

राधे श्याम में भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कृष्णम राजू, कुणाल रॉय कपूर, सथ्यान भी दिखाई देंगे. साथ ही फिल्म की टेक्निकल टीम में मनोज परमहंस शामिल हैं.  मूवी में म्यूजिक जस्टिन प्रभाकरन का है. इस फिल्म को अप्रैल 2021 में तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में एक साथ रीलीज करने का प्लान बनाया गया है.

इसके अलावा पूजा अखिल अक्किनेनी की बोम्मारिलु भास्कर द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. इस फिल्म में मुरली शर्मा, वेनेला किशोर, जया प्रकाश, प्रगति, अमित तिवारी, ईशा रेब्बा भी हैं. गोपी सुंदर इस फिल्म के लिए म्यूजिक तैयार कर रहे हैं. वहीं प्रभास ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म ‘सालार’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज