पूजा हेगड़े ने मेगास्टार चिरंजीवी और राम चरण के साथ शुरू की 'Acharya' की शूटिंग

Acharya में पूजा, तेलुगू सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण के साथ साथ नजर आने वाली हैं.

Acharya में पूजा, तेलुगू सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण के साथ साथ नजर आने वाली हैं.

'आचार्य' फिल्म का निर्देशन Koratala Siva कर रहे हैं. ये फिल्म एक साल से भी अधिक समय से बन रही है. मेकर्स इन दिनों राजमुंदरी में फिल्म से जुड़े कुछ मुख्य भागों को शूट कर रहे हैं जहां फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू शामिल है. आज यानी 3 मार्च को पूजा हेगड़े ने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग को शुरू कर दिया है.

  • Share this:

साउथ की ब्यूटी क्वीन पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) साउथ इंडियन इंडस्ट्री में ही नहीं, बॉलीवुड में भी इन दिनों खूब चर्चा में हैं. पूजा की फैन फॉलोइंग उनकी हर फिल्म के साथ बढ़ती जा रही है. हाल ही में प्रभास (Prabhas) के साथ उनकी फिल्म 'राधे-श्याम' (Radhe Shyam) का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें पूजा का खूबसूरत लुक देखने को मिल रहा है. अब खबर आ रही है कि पूजा ने अपनी अगली फिल्म 'आचार्य' (Acharya) की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में पूजा, तेलुगू सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण के साथ साथ नजर आने वाली हैं.

'आचार्य' फिल्म का निर्देशन Koratala Siva कर रहे हैं. ये फिल्म एक साल से भी अधिक समय से बन रही है. मेकर्स इन दिनों राजमुंदरी में फिल्म से जुड़े कुछ मुख्य भागों को शूट कर रहे हैं जहां फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू शामिल है. आज यानी 3 मार्च को पूजा हेगड़े ने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग को शुरू कर दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस, राम चरण के ऑपोजिट नजर आएंगी. फिल्म में उनका कैम्यो रोल होगा. फिल्म में पूजा गांव की लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी. अभी तक ऑफिशयली पूजा हेगड़े के किरदार का खुलासा नहीं हुआ है.


फिल्म में राम चरण की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपने किरदार की एक झलक ट्विटर पर अपने फैंस को दिखाई थी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- "पिता के साथ सेट पर हर मोमेंट को इंजॉय कर रहा हूं." आपको बता दें कि इस फिल्म में राम चरण अपने पिता के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे इसलिए लोगों की फिल्म से उम्मीदें काफी ज्यादा हैं. राम चरण के रोल का नाम है सिद्धा. राजमुंदरी में आचार्य के इस शेड्यूल की शूटिंग अगले कुछ हफ्ते तक चलेगी. यहां फिल्म का बहुत बड़ा सेट लगाया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज