पूनम पांडे ने गिरफ्तारी की खबरों के बाद शेयर किया अपना वीडियो और बताया पूरा सच

पूनम पांडे ने गिरफ्तारी की खबरों के बाद शेयर किया अपना वीडियो और बताया पूरा सच
पूनम पांडे.

मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey ) के खिलाफ रविवार को लॉकडाउन (Lockdown) के नियम तोड़ने के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. खबरें आई थीं कि पूनम को इस मामले में अरेस्‍ट कर लिया गया है.

  • Share this:
मुंबई. अक्‍सर विवादों में रहने वाली मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. रविवार को पूनम और उनके साथ एक लड़के सैम अहमद के ख‍िलाफ मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. पूनम के साथ मौजूद इस शख्‍स को उनका बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है और इन दोनों के ऊपर लॉकडाउन (Lockdown) के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप था. पूनम और सैम मरीन ड्राइव पर अपनी महंगी लग्‍जरी कार में बिना किसी वजह के ही घूम रहे थे. इसके बाद ये खबरें भी आईं कि पूनम को उनके इस अपराध के लिए गिरफ्तार भी कर लिया गया है. अब पूनम ने खुद अपना एक वीडियो शेयर कर फैंस को सच्‍चाई बताई है.

पूनम पांडे ने अपना ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन डाला, 'दोस्‍तों मैंने सुना है मुझे अरेस्‍ट कर लिया गया है, जबकि मैंने पिछली रात मूवी मैराथन किया है.' पूनम अपने इस वीडियो में कहती हुई नजर आ रही हैं, 'मैंने पिछली रात तीन फिल्‍में एक साथ देखीं. इसमें काफी मजा आया. पर मुझे पिछली रात से ही फोन आ रहे हैं कि मैं गिरफ्तार हो गई हूं और मैंने ऐसा खबरों में भी पढ़ा है. दोस्‍तों मेरी चिंता मत करो मैं अपने घर में हूं और बहुत आराम से हूं. आप सब को प्‍यार.'

 
 
View this post on Instagram
 

Guys I heard I got arrested, While I was having a movie marathon last night.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

जानकारी के मुताबिक, पूनम पांडे और उनके एक साथी रविवार को बिना वजह बाहर घूमते हुए देखे गए. मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. उनके ऊपर आईपीसी की धारा 188, 269 और 51(B) के तहत मामला दर्ज किया. पूनम और उनके बॉयफ्रेंड सैम पर सरकारी आदेश का उल्लंघन करने का आरोप है.जानकारी के मुताबिक, पूनम पांडे (Poonam Pandey) मरीन ड्राइव में अपने बॉयफ्रेंड सैम अहमद के साथ लॉकडाउन (Lockdown) के रूल्स को तोड़कर घूम रही थीं. दोनों के घूमने की जानकारी मिलने की बाद पुलिस ने उनकी BMW कार (MH 04 FA 2456) को भी जब्त किया और दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269 और 51(B) के तहत मामला दर्ज किया. बताया जा रहा है कि दोनों इसी गाड़ी में घूम रहे थे.पूनम पांडे इन दिनों लॉकडाउन में अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं. हाल ही में पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इसके बाद पूनम पांडे के सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हुए थे. फोटो में पूनम अपने बॉयफ्रेंड को किस करती नजर आई थीं. 
 
View this post on Instagram
 

Caption this.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on






अपने बोल्ड अंदाज के लिए पूनम पांडे अक्सर चर्चा में रहती हैं. 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने पर टीम इंडिया के लिए न्यूड होने की बात कहकर पूनम ने खूब चर्चा बटोरी थी.

ये भी पढ़ें :- बच्‍चों को लेकर अमेरिका पहुंचीं सनी लियोनी, कहा - यहां मेरे बच्‍चे ज्‍यादा सेफ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading