साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा ने इंजीनियर संग की सीक्रेट मैरिज, अब दुबई होगा इनका ठिकाना

विवाह के बंधन में बंधी गीतांजलि

विवाह के बंधन में बंधी गीतांजलि

मशहूर साउथ इंडियन एक्ट्रेस गीतांजलि (Actress Geethanjali) 2 मार्च को वैवाहिक बंधन में बंध गईं. उनके पति पेशे से इंजीनियर हैं जो दुबई में काम करते हैं. जानकारी है कि जल्द गीतांजलि भी दुबई में सेटल हो जाएंगी.

  • Share this:
साउथ इंडियन एक्ट्रेस गीतांजलि (South Indian Actress Geethanjali) ने हाल ही में थिरुवरूर (Thiruvaroor) के रहने वाले गिरिराज (Giriraj) से सीक्रेट वेडिंग की है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने 2 मार्च को शादी की, जिसमें सिर्फ गीतांजलि और गिरिराज के करीबी दोस्त और परिजन शामिल हुए. गीतांजलि ने अरेंज मैरिज की है, उनके पति पेशे से इंजीनियर हैं. गीतंजलि ने थिरुमुरुगन (Thirumurugan) के धारावाहिक 'नादस्वरम' (Nadhaswaram) से अभिनय में डेब्यू किया था, जो सन टीवी के दर्शकों के बीच एक सुपरहिट शो था.

May be an image of 1 person and smiling





'नादस्वरम' (Nadhaswaram) सीरियल में गीतांजलि ने लीड रोल किया था. इसके अलावा अभिनेत्री ने 'वाणी रानी', 'निरम मराठा पुक्कल' और 'राजा रानी' सहित अन्य धारावाहिकों और फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं. गीतांजलि का एक्टिंग करियर ज्यादा लंबा नहीं है और सोशल मीडिया से भी वे दूरियां बनाए रखती हैं.
अभिनेत्री की शादी की लेकर उनके करीबी दोस्त ने खुलासा किया है. गीता के फ्रेंड ने बताया कि उनके पति दुबई में वर्किंग हैं और अभिनेत्री अब बहुत जल्द वहां बसने के लिए रवाना होंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज