फेमस विलेन महेश आनंद का निधन, दो दिन बाद फ्लैट में मिली लाश

महेश आनंद का घर मुंबई के वर्सोवा इलाके में था. वहां वह अकेले रहते थे, क्योंकि उनकी पत्नी करीब 15 साल से अलग रह रही थीं. रिपोर्ट में ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई है. अभी उनका पोस्टमार्टम होना है.

News18Hindi
Updated: February 9, 2019, 8:37 PM IST
फेमस विलेन महेश आनंद का निधन, दो दिन बाद फ्लैट में मिली लाश
विलेन महेश आनंद (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: February 9, 2019, 8:37 PM IST
गुजरे जमाने के फेमस विलेन महेश आनंद का शनिवार शाम को निधन हो गया. वह 57 साल के थे और उन्होंने यारी रोड स्थित अपने घर पर अंतिम सांस ली. वह 'मजबूर', शहंशाह' और 'विश्वात्मा' जैसी फिल्मों में बतौर विलेन काम कर चुके हैं. हालांकि अभी तक उनके मौत की वजह का पता नहीं चल पाया है. लेकिन वह पिछले काफी समय से फाइनेंशियल क्राइसिस से जूझ रहे थे.

रिपोर्ट में ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि उनकी मौत दो दिन पहले ही हो गई थी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पोस्टमार्टम के लिए शव को कूपर हॉस्पिटल लेकर गई.

महेश आनंद पिछले लगभग 18 साल से फिल्मों से दूर थे. इसलिए वह आर्थिक समस्या से भी जूझ रहे थे. वह अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फिल्मों में भी विलेन का रोल निभा चुके हैं.



ये भी पढ़ें: URI ने की Box Office पर 'सर्जिकल स्ट्राइक', चौथे वीकेंड पर कमाए इतने करोड़!

महेश आनंद ने हाल ही में रिलीज हुई गोविंदा की फिल्म 'रंगीला राजा' में काम किया था. इस दौरान एक इंटरव्यू में महेश आनंद ने कहा था, '18 साल तक मुझे किसी फिल्म के लिए साइन नहीं किया गया. इस दौरान मेरे पास न काम था और न ही पैसा, मैं अकेला था.' महेश ने चार शादी की थी.

ये भी पढ़ें: जानें क्यों अजय देवगन की फिल्म के इस गाने पर गुस्साईं लता मंगेशकर, डायरेक्टर को देनी पड़ी सफाई

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर