• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Women's Day के मौके पर सामने आया 'वकील साहब' का नया पोस्टर, पवन कल्याण के साथ दिखीं फिल्म की लीड एक्ट्रेसेज़

Women's Day के मौके पर सामने आया 'वकील साहब' का नया पोस्टर, पवन कल्याण के साथ दिखीं फिल्म की लीड एक्ट्रेसेज़

Pawan Kalyan की फिल्म 'वकील साहब' का नया पोस्टर रिलीज

Pawan Kalyan की फिल्म 'वकील साहब' का नया पोस्टर रिलीज

पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की आने वाली फिल्म 'वकील साहब' (Vakeel Saab) असल में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'पिंक' (Pink) का तेलुगू रीमेक है जिसमें पवन, अमिताभ बच्चन के रोल में नजर आएंगे. 'पिंक' में वकील बने अमिताभ तीन युवतियों पर होने वाले उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाते हुए उनका केस लड़ते हैं.

  • Share this:
    आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) है. इस मौके पर फिल्मी सितारे भी अपने फैंस को महिला दिवस (Women's Day) की बधाई दे रहे हैं, साथ ही अपने परिवार की महिलाओं के साथ फोटोज शेयर कर रहे हैं. महिला दिवस के मौके पर तेलुगू फिल्म 'वकील साहब' (Vakeel Saab) के मेकर्स ने पवन कल्याण (Pawan Kalyan) के फैंस को एक तोहफा दिया है. दरअसल, मेकर्स ने फिल्म का एक नया पोस्टर (Vakeel Saab Poster) शेयर किया है जिसमें फिल्म के लीड एक्टर और दिग्गज अभिनेता पवन कल्याण नजर आ रहे हैं. उनके साथ फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली तीनों अभिनेत्रियां भी दिखाई दे रही हैं.

    अब तक तो आपको खबरों से ये पता चल ही गया होगा कि पवन कल्याण की आने वाली फिल्म 'वकील साहब' असल में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'पिंक' (Pink) का तेलुगू रीमेक है जिसमें पवन, अमिताभ बच्चन के रोल में नजर आएंगे. 'पिंक' में वकील बने अमिताभ तीन युवतियों पर होने वाले उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाते हुए उनका केस लड़ते हैं. 'पिंक' में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) और एंड्रिया तारियांग (Andrea Tariang) ने फिल्म में फीमेल लीड रोल निभाया था. आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर तेलुगू फिल्म 'कील साहब' के मेकर्स ने नया पोस्टर जारी कर पवन कल्याण के फैंस को ये जानकारी दी है कि इस फिल्म में तापसी, कीर्ति और एंड्रिया के किरदारों को कौन निभाएगा. निवेथा थॉमस (Nivetha Thomas), अंजली (Anjali) और अनन्या नगाला (Ananya Nagalla) 'पिंक' के तेलुगू रीमेक में फीमेल लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करेंगी.

    pawan kalyan

    पोस्टर में पवन कल्याण कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं और उनके हाथ में एक बेसबॉल बैट है. उनके पीछे निवेथा, अंजली और अनन्या खड़ी हुई हैं. पवन कल्याण ने वकील की ड्रेस पहनी है और उनके चेहरे पर काफी गुस्सा दिखाई दे रहा है. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म से जुड़ा एक गाना 'Maguva Maguva' रिलीज हुआ था जिसमें महिलाओं के महत्व की बात हुई थी. आपको बता दें कि पवन कल्याण की फिल्म वकील साहब को श्रीराम वेणु डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि फिल्म को दिल राजू और बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म 9 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज