विजय की 'Thalapathy 65' के लिए Pooja Hegde को ऑफर हुई मोटी फीस, Hrithik की एक्ट्रेस को मिलेंगे इतने करोड़

थालापति 65 के लिए  पूजा को मिलेंगी मोटी फीस

थालापति 65 के लिए पूजा को मिलेंगी मोटी फीस

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार की फिल्म 'Thalapathy 65' के लिए पूदा हेगड़े को मेकर्स ने मोटी रकम ऑफर की है. बताया जा रहा है कि Oka Laila Kosam फेम एक्ट्रेस को 'Thalapathy 65' के प्रोड्यूसर 3.5 करोड़ रुपए का बड़ा अमाउंट देंगे.

  • Share this:
रितिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फिल्म 'मोहनजोदाड़ो (Mohanjodaro)' में नजर आ चुकीं पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) इन दिनों दो साउथ इंडियन सुपरस्टार (South indian Superstar) के साथ काम करने को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. अभिनेत्री 'राधेश्याम' (Radheshaym) में 'बाहूबली' फेम प्रभास के साथ पर्दे पर रोमांस करतीं नजर आने वाली हैं जिसका पिछले दिनों ही टीजर रिलीज हुआ था. वहीं दूसरी ओर उन्होंने सुपरस्टार रामचरण संग Koratala Siva की फिल्म 'आचार्य' (Acharya) फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इन दो फिल्मों के अलावा पूजा की तीसरी फिल्म का भी ऐलान काफी वक्त पहले हो चुका है, जिसमें वह तमिल सुपरस्टर विजय (Vijay) संग दिखेंगी. फिल्म का अस्थाई नाम 'Thalapathy 65' है.

पूजा को मिलेंगे 3.5 करोड़ रुपए

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के लिए खूबसूरत एक्ट्रेस को मेकर्स ने मोटी रकम ऑफर की है. बताया जा रहा है कि Oka Laila Kosam फेम एक्ट्रेस को 'Thalapathy 65' के प्रोड्यूसर 3.5 करोड़ रुपए का बड़ा अमाउंट देंगे. फिल्म में पूजा अभिनेता विजय के अपोजिट में नजर आएंगी. हालांकि, पूजा हेगड़े की फीस को लेकर अभी तक 'Thalapathy 65' के प्रोड्यूसर्स ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.






विजय को ऑफर हुई मोटी फीस

मालूम हो कि अभिनेता विजय की फीस लेकर काफी पहले की ऐलान कर दिया गया था था उन्हें 'Thalapathy 65' के लिए बड़ा मेहनतनामा मिलेगा. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी दावा किया जा रहा है कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus Pandemic) के चलते अभिनेता ने अपनी फीस में कुछ कटौती स्वीकार ली है. नेल्सन की 'Thalapathy 65' बड़े बजट की फिल्म होगी और इसे कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. फिल्म का निर्माण Sun Pictures के बैनर तले किया जा रहा है. Nelson Dhilipkumar के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है लेकिन बहुत जल्द मेकर्स और स्टार्स चेन्नई की लोकेशन पर पहुंचेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज