Prabhas की दरियादिली का एक और किस्सा आया सामने, कैंसर से जूझ रहे लड़के की आखिरी इच्छा की पूरी!

कैंसर से जूझ रहे लड़के की आखिरी इच्छा की पूरी!

कैंसर से जूझ रहे लड़के की आखिरी इच्छा की पूरी!

एक्टर प्रभास (Prabhas) की दरियादिली का एक और किस्सा सामने आया है, जहां एक 20 साल के लड़के ने अपनी आखिरी इच्छा जताई कि वो प्रभास से मिलना चाहते हैं. वो फैन कैंसर (Cancer) की लास्ट स्टेज पर था, ये पता लगते ही प्रभास फिल्म की शूटिंग (Film Shooting) के बीच में ही उनसे मिलने अस्पताल (Hospital) पहुंच गए थे. कुछ दिन बाद ही उस फैन की मौत (Death) हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 6:55 AM IST
  • Share this:
साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas)  की दरियादिली का एक और किस्सा हाल ही में सामने आया है. सभी जानते हैं प्रभास उन सितारों में से हैं, जो एक्टिंग (Acting) से ही लोगों का दिल नहीं जीतते हैं, बल्कि लोगों की मदद से भी लाखों को अपना फैन बनाया है. उन्हें सबसे विनम्र और दयालु स्टार्स की गिनती में रखा जाता है. इसका ताजा उदाहरण उस घटना से सामने आया जब एक बीमार फैन ने उनसे मिलने की गुजारिश की थी और वो फिल्म की शूटिंग (Film Shooting) के बीच में ही फैन से मिलने अस्पताल (Hospital) पहुंच गए, जिसके बाद ये खबर आग की तरह फैल गई. उनके इस जेश्चर ने लाखों करोड़ों फैंस का दिल फिर से जीत लिया.

इस घटना के बारे में हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उनके एक करीबी ने बताया, जो मीडिया में तेजी से फैल गई. बता दें कि वो करीबी राजू, प्रभास के होम टाउन भीमावरम से ही हैं. राजू ने इस घटना का जिक्र करते हुए बताया कि प्रभास के अंदर एक प्यारा सा इंसान हमेशा रहता है. उन्होंने फिर साबित कर दिया कि वो कितने ही बड़े स्टार बन गए हैं पर आज भी जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं.

बताया जा रहा है कि वो फैन एक 20 साल का लड़का था जो कैंसर की लास्ट स्टेज पर था और उसने अपनी आखिरी इच्छा जताई कि वो प्रभास से मिलना चाहता है. प्रभास को पता चला तो वो उसी समय, फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़कर अस्पताल पहुंच गए. प्रभास ने उन्हें प्यार किया और उनके साथ करीब एक घंटा बिताया, जिसके कुछ दिन बाद ही उनकी मौत हो गई. लेकिन प्रभास उन्हें ढेर सारी खुशियां दे गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज