Home /News /entertainment /

prabhas has bigger plans for his earnings apart from just charging 100 crore plus per film read inside details bhojpuri south mogi

एक फिल्म की 100 करोड़ से ज्यादा फीस लेने वाले प्रभास ने ताबड़तोड़ पैसे कमाने के लिए बनाया बड़ा प्लान, जानिए

ज्यादा मुनाफा कमाने के लिए दुबई में बिग स्टार होटल में इनवेस्ट करेंगे प्रभास

ज्यादा मुनाफा कमाने के लिए दुबई में बिग स्टार होटल में इनवेस्ट करेंगे प्रभास

Prabhas Investment Plans: प्रभास के पास एक साथ आधा दर्जन बड़े बजट की फिल्में हैं जिनसे उन्हें अच्छी खासी फीस ऑफर हुई है. अब सुनने में आ रहा है कि वे दुबई में होटल बिजनेस में निवेश करने की प्लानिंग कर रहे हैं. अभिनेता वहां बिग स्टार होटल में दिलचस्पी दिखा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

प्रभास (Prabhas) जो देश के सबसे महंगे स्टार हैं और एक फिल्म के लिए 100 से 150 करोड़ रुपए फीस चार्ज करते हैं. उनकी हर फिल्म का करोड़ों लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है और इन दिनों उनकी झोली में तमाम बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. इसी बीच अभिनेता के बारे में एक एक बड़ी खबर है. दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ‘बाहुबली’ स्टार इन दिनों अपना पैसा बिजनेस में इनवेस्ट करने का सोच रहे हैं. जानकारी के अनुसार, प्रभास लग्जरी होटल बिजनेस (Hotel business) में निवेश करने को तैयार हैं.

इन स्टार्स के नक्शेकदम पर चलेंगे प्रभास
जी हां, प्रभास को लेकर कहा जा रहा है वे दुबई के आलीशान होटल में इनवेस्ट करने पर विचार कर रहे हैं. दक्षिण के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती, नागार्जुन, अल्लू अर्जुन, शिल्पा शेट्टी और सुष्मिता सेन जैसे अभिनेताओं के नक्शेकदम पर चलेंगे, क्योंकि उन्होंने अब अपनी मेहनत की कमाई को होटल व्यवसाय में निवेश करने का फैसला किया है. जी ‘बाहुबली’ एक्टर महंगे घरों, मनोरंजन चैनलों और फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन, महंगे फार्म्स और अन्य रियल एस्टेट बिजनेस में बड़ा पैसा लगाने की बजाए होटल बिजनेस में इनवेस्ट करने के बारे में सोचते हैं. अरब अमीरात के होटल प्रोजेक्ट में प्रभास के अलावा अखिल अक्किनेनी, नागार्जुन (Nagarjuna), मेगास्टार चिरंजीवी (Megastar Chiranjeevi) और टॉलीवुड के दूसरे बड़े स्टार्स भी अपनी दिलचस्पी दिखा सकते हैं.

क्या है इस बिजनेस में निवेश करने का उद्देश
गौरतलब है कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स फिल्म की शूटिंग, म्यूजिक प्रोग्राम, सक्सेज पार्टियों के अवॉर्ड इवेंट्स जैसे अन्य उद्देश्यों के लिए अपने होटल में ठहरने, भोजन और अन्य जरूरतों पर भारी मात्रा में खर्च करने के लिए दुबई का दौरा करते हैं. इसलिए टॉलीवुड के दिग्गजों ने कथित तौर पर पहले दुबई में एक बिग स्टार होटल बनाने का फैसला किया है और बाद में वे इस प्रोजेक्ट को स्पेन में भी आगे बढ़ाएंगे. अभी खबर सिर्फ प्रभास को लेकर ही है लेकिन बाद में दूसरे स्टार्स भी इस बिजनेस में इनवेस्ट करेंगे. वहीं दूसरी ओर ये भी कहा जा रहा है कि महामारी (Covid-19 Pandemic) के कारण, होटल और रिजॉर्ट इंडस्ट्री इतना अच्छा मुनाफा नहीं कर पा रहे हैं और इसी बीच ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) स्टार विदेशी होटलों में निवेश करना चाहते हैं, क्योंकि वे उनमें भविष्य देखते हैं. अभिनेता के पास आधा दर्जन प्रोजेक्टस हैं और आने वाली फिल्मों से उन्हें अच्छी खासी फीस ऑफर हुई है जिसका वे समुचित प्रयोग करना चाहते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

बिग स्क्रीन की इन फिल्मों में नजर आएंगे प्रभास
प्रभास आखिरी बार राधा कृष्ण कुमार (Radha Krishna Kumar) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) में नजर आए थे. फिल्म में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), भाग्यश्री (Bhagyashree), साशा छेत्री और कुणाल रॉय कपूर (Kunaal Roy Kapur) भी नजर आए थे. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में विफल रही और इसे फ्लॉप करार दिया गया. इससे मेकर्स को भी करोड़ों का घाया हुआ. अब तेलुगू सुपरस्टार अगली बार ओम राउत (Om Rout) की ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में सैफ अली खान, सनी सिंह और कृति सेनन (Kriti senon) के साथ दिखाई देंगे. फिल्म 12 जनवरी, 2023 को तमिल, तेलुगू और हिंदी के अलावा कन्नड़ और मलयालम में भी डबर वर्जन में रिलीज की जाएगी. इसके अलावा अभिनेता के पास सालार भी है जिसमें वे श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन साथ नजर आएंगी. वे नाग अश्विन की ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) में जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) संग अभिनय करेंगे.

Tags: Dubai, Invest money, Prabhas

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर