Home /News /entertainment /

'RRR' के बाद Prabhas की Radhe Shyam पर गिरी कोरोना की गाज, रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, फैंस को लगा बड़ा झटका

'RRR' के बाद Prabhas की Radhe Shyam पर गिरी कोरोना की गाज, रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, फैंस को लगा बड़ा झटका

'RRR' के बाद Prabhas की Radhe Shyam पर गिरी कोरोना की गाज, रिलीज पोस्टपोन

'RRR' के बाद Prabhas की Radhe Shyam पर गिरी कोरोना की गाज, रिलीज पोस्टपोन

Radhe Shyam Release Date Postponed: साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म 'राधे श्याम' (Radhe Shyam) की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. ऐसे में अब उनके लिए बुरी खबर है कि इसकी रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है. इसकी वजह कोरोना के बढ़ते मामले हैं.

अधिक पढ़ें ...

    कोरोना अबकी बार नए वेरिएंट ओमिक्रोन (Corona With Omicron Varient) के साथ देशभर में हमलावर है. हर दिन इसके मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. लगातार इसकी गाज सिनेमा जगत पर गिरते हुए देखने के लिए मिल रही है. बीते दिनों ही एकता कपूर जैसे कई सेलिब्रिटीज कोविड पोजिटिव हुए हैं. ऐसे में कोरोना के बढ़ते मामले और सरकार की सख्ती को देखते हुए फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के बाद अब प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) की रिलीज डेट को भी पोस्टपोन कर दिया गया है. इसे पहले संक्रांति के मौके पर 14 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था.

    कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए राधे श्याम की टीम की ओर से इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया है. यूवी क्रिएशन की ओर से फिल्म का एक पोस्ट ट्विटर पर शेयर किया गया है और उस पर लिखा हुआ है, ‘हमने पिछले कुछ दिनों अच्छी कोशिश की, लेकिन अब ओमिक्रोन वेरिएंट के बढ़ते मामले को देखते हुए हमें लगता है कि थोड़ा और इंतजार कर लेना चाहिए. ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam Release Date) प्यार और किस्मत की कहानी है और हमें पूरा भरोसा है कि इस मुश्किल घड़ी में आपका प्यार हमारी मदद करेगा. हम जल्द ही सिनेमाघरों में मिलेंगे.’ पोस्टर को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन करने का ऐलान भी किया गया.

    इसके साथ लिखा गया, ‘हमें देश में कोविड की स्थिति को देखते हुए राधे श्यान की रिलीज डेट को पोस्टपोन करना पड़ रहा है. आपके बिना शर्त प्यार और समर्थन के लिए सभी प्रशंसकों का तहे दिल से शुक्रिया. हम सिनेमाघरों में जल्द मिलेंगे.’

    आपको बता दें कि प्रभास को एक बार फिर से फैंस बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इसकी रिलीज डेट नजदीक होने के नाते स्टारकास्ट मूवी के प्रमोशन में जुट गई थी. लेकिन अब इसकी डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है. इससे फैंस के बीच नाराजगी दिखाई दे रही है. ‘राधे श्याम’ से पहले एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की बड़े बजट की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था. मेकर्स ने ट्विटर पर जानकारी दी थी कि ‘कोरोना की स्थिति की वजह से हम फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने के लिए मजबूर हैं.’

    Tags: Actor Prabhas, Pooja Hegde, Radhe Shyam

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर