प्रभुदेवा की 'बघीरा' के लिए साक्षी अग्रवाल ने पूरी की डबिंग, टीजर में दिखा था एक्टर का खौफनाक अवतार

प्रभुदेवा की 'बघीरा' के लिए साक्षी अग्रवाल ने पूरी की डबिंग

प्रभुदेवा की 'बघीरा' के लिए साक्षी अग्रवाल ने पूरी की डबिंग

फेमस कोरियोग्राफर (Choreographer) और डायरेक्टर प्रभुदेवा (Director Prabhudheva) की फिल्म 'बघीरा' (Bagheera) पर फुल स्विंग में काम चल रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस साक्षी अग्रवाल (Sakshi Aggarwal) ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर जानकारी दी कि उन्होंने फिल्म में अपने हिस्से की डबिंग पूरी कर ली है. फिल्म के टीजर में प्रभुदेवा के खतरनाक लुक्स और एक्सप्रेशन्स ने सभी को इंप्रेस किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 4:25 PM IST
  • Share this:
फेमस कोरियोग्राफर प्रभुदेवा (Choreographer Prabhudheva) एक्टिंग और प्रोडक्शन में भी खुद को साबित कर चुके हैं. वो कई तमिल फिल्मों (Tamil films) में मेन रोल भी निभा चुके हैं और उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. इनमें से सबसे ज्यादा चर्चित मूवी है 'बघीरा' (Bagheera), जिसपर तेजी से काम जारी है. शूट के बाद इस समय डबिंग का काम चल रहा है. इसी को लेकर एक्ट्रेस साक्षी अग्रवाल (Sakshi Aggarwal) ने जानकारी दी कि उन्होंने फिल्म में अपने हिस्से की डबिंग पूरी कर ली है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा कि 'बघीरा' के लिए डायरेक्टर अदिक रवि (Director Adhik Ravi) के साथ काम करने का एक्सपिरियंस बेहद अच्छा रहा. मुझे ये मौका देने के लिए आपका शुक्रिया’.

फिल्म का टीजर देख फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.


बता दें हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसने सभी को इंप्रेस किया था. टीजर में प्रभुदेवा एकदम अलग लुक में एक साइको किलर के रूप में दिख रहे हैं. टीजर में उनके लुक्स और एक्सप्रेशन्स देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका कैरेक्टर कितना खतरनाक है. प्रभु देवा वीडियो में डांस करते भी दिखे थे. कुल मिलाकर ये फिल्म फैन्स को खूब एंटरटेन करने वाली है. फिल्म का टीजर देख फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. उनके साथ 'बघीरा' में अमायरा दस्तूर, राम्या जननी अय्यर, संचित शेट्टी, गायत्री शंकर, साक्षी अग्रवाल और सोनिया अग्रवाल भी हैं. इसका म्यूजिक गणेशन सेकर दे रहे हैं.

Youtube Video

प्रभु देवा को मुकबला, उर्वसी उर्वसी और के सेरा सेरा गानों पर जबरदस्त कोरियोग्राफी के लिए हमेशा याद किया जाता है. प्रभु देवा ने लव स्टोरी 1999, सुयवराम, देवी, देवी 2 जैसी कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई है. तमिल और तेलुगु फिल्मों के अलावा उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों जैसे , स्ट्रीट डांसर 3 डी, वांटेड, राउडी राठौर, आर राजकुमार, एक्शन जैक्सन और दबंग 3 का भी निर्देशन किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज