Home /News /entertainment /

'Flashback' में Prabhudeva और Regina Cassandra दिखाएंगे LUST और बड़ी उम्र की महिला से प्यार की कहानी

'Flashback' में Prabhudeva और Regina Cassandra दिखाएंगे LUST और बड़ी उम्र की महिला से प्यार की कहानी

पर्दे पर साथ नजर आएंगे प्रभुदेवा और रेजिना कैसेंड्रा

पर्दे पर साथ नजर आएंगे प्रभुदेवा और रेजिना कैसेंड्रा

प्रभुदेवा (Prabhudeva) बहुत जल्द दर्शकों के लिए एक ऐसी फिल्म लाने वाले है जो काम वासना यानी LUST के पहलू पर बात करती है. इस फिल्म का नाम 'फ्लैशबैक' (Flashback) है, जिसमें वे अभिनेत्री Regina Cassandra के साथ नजर आएंगे. फिल्म में अनसुया भारद्वाज (Anasuya Bharadwaj) भी अहम किरदार में होंगी.

अधिक पढ़ें ...

    एक्टर और डायरेक्टर प्रभुदेवा (Prabhudeva) काफी लंबे वक्त से अपनी अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म ‘Pon Manickavel’ को लेकर चर्चा में हैं. पिछले दिनों ही मेकर्स ने इस फिल्म का एक ट्रेलर रिलीज किया था जिसमें प्रभुदेवा एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आए थे. ऐसा पहली बार है कि प्रभुदेवा किसी फिल्म में कोप की भूमिका में नजर आ रहे हैं. बता दें कि प्रभुदवा इन दिनों बतौर एक्टर कुछ ऐसी फिल्में साइन कर रहे हैं जिनमें उनका रोल पहले किए गए कैरेक्टर से अलग है. ‘Pon Manickavel’ के अलावा प्रभुदेवा अपनी एक और अपकमिंग फिल्म ‘फ्लैशबैक’ (Flashback) में नजर आने वाले हैं जिसमें वे एक लेखक (Writer) की भूमिका में होंगे.

    Prabhu Deva News: Latest News and Updates on Prabhu Deva at News18

    मालूम हो कि प्रभुदेवा (Prabhudeva) पहले कभी भी पर्दे पर ऐसी भूमिका में नहीं दिखे. ‘फ्लैशबैक’ में प्रभुदेवा के अपोजिट में Regina Cassandra लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करेंगी. इसके अलावा अभिनेत्री Anasuya Bharadwaj का भी अहम किरदार होगा और वे इससे कॉलीवुड यानी तमिल में डेब्यु कर रही हैं. फिल्म का निर्देशन डॉन सैंडी (Don Sandy) कर रहे हैं, जो कि एक बड़ी उम्र की महिला के साथ प्यार की कहानी को बयां करती है.

    ‘फ्लैशबैक’ प्रोड्यूसर का मानना है कि फिल्म में एडल्ट कंटेंट नहीं होगा और हमने इसे काफी सम्मानजनक तरीके से दर्शाया है. निर्माता कहते हैं कि ‘मुझे लगता है कि बालू महेंद्र की ‘अजियथा कोलांगल’ (1979) (Azhiyatha Kolangal) के बाद काम वासना (lust) के पहलू पर बात करने वाली यह पहली फिल्म होगी. मेकर्स मानते हैं कि 96, ‘ऑटोग्राफ’ (Autograph) और ‘प्रेमम’ (Premam) की तरह ‘फ्लैशबैक’ भी लोगों को पसंद आएगी.’

    Prabhu Deva second marriage: ప్రభుదేవా రెండో పెళ్లి.. రహస్యంగా కాపురం పెట్టిన దర్శకుడు..?

    प्रभुदेवा जो कि फिल्म में एक राइट के किरदार में होंगे और उन्हें लेकर निर्माता का कहना है कि ‘ये भूमिका कुछ ऐसी है जो उन्होंने अभी तक नहीं की है. प्रभुदेवा सर भी हैरान थे कि मैं उन्हें इस तरह का रोल करने के लिए अप्रोच कर रहा हूं. वह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने एक अभिनेता, कोरियोग्राफर और निर्देशक की भूमिका निभाई है, इसलिए मुझे लगा कि वह इस तरह की किरदार के लिए सही होंगे.’ डॉन सैंडी ने बताया, यह फिल्म तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाएगी. सैम सीएस इस फिल्म का म्यूजिक तैयार कर रहे है.

    Tags: Prabhu deva, South Indian Actress, South Indian Films, Tamil movie news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर