Home /News /entertainment /

न कोरियोग्राफर न डायरेक्टर, अब Prabhu Deva बनेंगे IPS अफसर; नहीं करेंगे किसी एक्ट्रेस संग रोमांस! जानिए

न कोरियोग्राफर न डायरेक्टर, अब Prabhu Deva बनेंगे IPS अफसर; नहीं करेंगे किसी एक्ट्रेस संग रोमांस! जानिए

आईपीएस अफसर का रोल प्ले करेंगे प्रभु देवा

आईपीएस अफसर का रोल प्ले करेंगे प्रभु देवा

प्रभुदेवा (Prabhu Deva) न सिर्फ एक कोरियोग्राफर बल्कि वे एक शानदार एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं. वे अपनी अपकमिंग फिल्म में अब तक किए गए किरदारों से हटकर होंगे और कहानी में उनकी कोई एक्ट्रेस नहीं होगी.

प्रभुदेवा (Prabhu Deva) न सिर्फ अपने अभिनय बल्कि कोरियोग्राफी और निर्देशक के लिए भी जाने जाते हैं. उनके डांस के दुनियाभर में चर्चे हैं और एबीसीडी और एबीसीडी 2 डांस बेस्ड ही फिल्में हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है. लेकिन अब वे अपनी अपकमिंग फिल्म में अलग ही तरह के किरदार में नजर आएंगे. यहां हम प्रभुदेवा की अपकमिंग फिल्म मुसासी (Musasi movie) को लेकर बात कर रहे हैं जिसमें वे एक जांबाज पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे.

प्रभुदेवा की मुसासी में नहीं होगा रोमांस

मुसासी (Musasi) में प्रभुदेवा पुलिस उपायुक्त यानी आईपीएस की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन सैम रोड्रिग्स ने किया है और वे कहता हैं कि ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है जो एक आईपीएस अधिकारी के चुनौतीपूर्ण जीवन को चित्रित करती है. कहानी कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित है जो हाल के दिनों में घटी हैं. दिलचस्प बात यह है कि प्रभुदेवा की इस फिल्म में कोई रोमांटिक दिलचस्पी नहीं होगी.

प्रभुदेवा ने दी थी फिल्म में हीरोइन को शामिल न करने की सलाह

कहानी (Musasi Story) में उनकी एक यथार्थवादी पुलिस अफसर की (Realistic cop) भूमिका होगी, इसलिए इसमें कोई रोमांस या हीरोइन नहीं है. फिल्म के निर्देशक कहते हैं, ‘जब मैंने प्रभुदेवा को इस फिल्म को करने के लिए कहा था तब मैंने उनसे बघीरा में सात एक्ट्रेसेस के साथ अभिनय करने के बारे में बताया, इसलिए काफी चिंतित था. हालांकि मुसासी की पूरी कहानी सुनने के बाद उन्होंने मुझसे हंसते हुए कहा, कि इसमें किसी फीमेल लीड को शामिल न करें, क्योंकि इससे कहानी के फ्लो पर असर पड़ेगा.’ हालांकि इसस पहले वे Krishna Manohar IPS का रोल प्ले कर चुके हैं लेकिन इसमें Nivetha Pethuraj के संग दिखे थे जबकि नई फिल्म में कोई एक्ट्रेस नहीं होगी.

ये होंगे फिल्म के विलन और ठग

निर्देशक ने बताया कि फिल्म (Musasi) में इमरान आदिल, जो कश्मीर से हैं और मास्टर महेंद्रन (Master Mahendran) इस फिल्म में नकारात्मक भूमिका यानी विलन का रोल निभाएंगे. सैम ने कहा, ‘मैं फिल्म के लिए कोई ऐसा व्यक्ति चाहता थो जो उत्तर भारत के एक ठग की तरह दिखे और इमरान बिल में फिट हों. जहां तक ​​महेंद्रन का सवाल है तो मैं उन्हें काफी समय से जानता हूं और मुझे पता है कि वे बहुत अच्छे अभिनेता हैं. वह इस हिस्से में बहुत सही लग रहे हैं.’

फिल्म में इन कलाकारों का अहम सहयोग

टीम ने अपना पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है और वर्तमान में फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग कर रही है, जो चेन्नई में और कोडाईकनाल-केरल सीमा पर भी सेट है. वीटीवी गणेश, जॉन विजय, अरुलडॉस, उदयभानु महेश्वरन, और मलयालम अभिनेता बीनू पप्पू और लियोना लिशॉय इस फिल्म के सहायक कलाकारों का हिस्सा हैं. थील, कटेरी और नई सेकर रिटर्न्स जैसी फिल्मों की शूटिंग कर चुके विग्नेश वासु सिनेमैटोग्राफर हैं, जबकि प्रसाद एसएन, जिन्होंने यामिरुक्का बयामीन जैसी फिल्मों के लिए संगीत तैयार किया है, संगीत निर्देशक हैं. जाने-माने संपादक एंथनी भी तकनीकी टीम का हिस्सा हैं.

Tags: Prabhu deva, South indian actor, South Indian Movies

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर