Youtube पर आग लगा रहा प्रमोद प्रेमी यादव का 'चईत के टेम्परेचर', लाखों लोगों ने देखा Viral Video

प्रमोद प्रेमी इंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब (Youtube) चैनल पर रिलीज गाना 'चईत के टेम्परेचर' (Chait Ke Temperature) लोगों की जुबान पर चढ़ गया है.

प्रमोद प्रेमी इंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब (Youtube) चैनल पर रिलीज गाना 'चईत के टेम्परेचर' (Chait Ke Temperature) लोगों की जुबान पर चढ़ गया है.

'काला ओढ़नी' (Kala Odhani) और 'रजऊ के पढ़ाईब' (Rajao Ke Padhaib) जैसे गानों से लोगों के दिलों में राज करने वाले भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के स्टार गायक प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) एक के बाद एक नए गानों के साथ धमाल मचा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 11:44 PM IST
  • Share this:
इन दिनों प्रमोद प्रेमी यादव के सितारे बुलंदियों पर हैं. एक के बाद एक गाने हिट होते जा रहे हैं. देखते ही देखते प्रमोद प्रेमी के गाने वायरल होते जा रहे हैं. इसमें पहले 'रजऊ के पढ़ाईब' रिलीज के बाद के ही दिन में वायरल हो गया. वहीं अब 'चईत के टेम्परेचर' गाना धूम मचा रहा है. ये गाना प्रमोद प्रेमी इंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब (Youtube) चैनल पर रिलीज गाना 'चईत के टेम्परेचर' (Chait Ke Temperature) लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. इसे कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल गए हैं.

'चईत के टेम्परेचर' गाने के बोल लिखे हैं कृष्ण बेदर्दी ने. साथ ही इसका म्यूजिक कंपोज किया है आर्या शर्मा ने. वहीं गाने के डायरेक्टर हैं पवन पाल. गाने की सफलता को लेकर उत्साहित प्रमोद प्रेमी ने लोगों को धन्यवाद किया है.

Youtube Video


प्रमोद प्रेमी ने अपने फैंस को गाने की सफलता को लेकर धन्यवाद किया है. उन्होंने तहे दिल से इसके लिए शुक्रिया किया. उन्होंने लिखा कि वो अपने तमाम प्रशंसकों और भोजपुरी दर्शकों के आभारी हैं. इस समय प्रमोद प्रेमी के गाने एक के बाद हिट हो रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज