प्रभास की 'सालार' के बाद Jr NTR की फिल्म को डायरेक्ट करेंगे निर्देशक प्रशांत नील!

पिछले साल ही प्रशांत नील ने इस बात की घोषणा की थी कि वो Jr NTR के साथ फिल्म  करने वाले हैं

पिछले साल ही प्रशांत नील ने इस बात की घोषणा की थी कि वो Jr NTR के साथ फिल्म करने वाले हैं

Mythri Movies की ओर से ये जानकारी दी गई है कि प्रशांत नील, Jr NTR की फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 4:39 PM IST
  • Share this:
डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. KGF चैप्टर-1 की सफलता के बाद से ही उन्हें कई प्रोडक्शन  हाउस अपनी फिल्म के निर्देशक के तौर पर लेना चाहते हैं. हाल ही में रिलीज हुए KGF चैप्टर-2 के टीजर से भी देखने पर यही लग रहा है कि प्रशांत नील का शांदार निर्देशन इस फिल्म में भी देखने को मिलेगा. इन दिनों प्रशांत नील प्रभास स्टारर सालार की के निर्देशन में बिजी हैं. ये एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें श्रुति हासन भी नजर आने वाली हैं.

पिछले साल ही प्रशांत नील ने इस बात की घोषणा की थी कि वो Jr NTR के साथ फिल्म  करने वाले हैं. अब इस बात मायथ्री फिल्म्स ने इस बात को कन्फर्म किया है कि प्रशांत नील Jr NTR की फिल्म का निर्देशन करेंगे. प्रोडक्शन हाउस ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रशांत नील और Jr NTR की इस फिल्म की शूटिंग 2022 तक शुरू होगी क्योंकि फिलहाल प्रशांत नील प्रभास की सालार में व्यस्त हैं जबकि Jr NTR की फिल्म NTR30 आने वाली है. रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म का बजट काफी ज्यादा होने वाला है. अभी तक फिल्म की स्टोरीलाइन, स्टार कास्ट, और अन्य चीजों से जुड़ी जानकारी नहीं मिल सकी है.

इन दिनों Jr NTR 'RRR' की शूटिंग कर रहे हैं.  'RRR' फिल्म को एस एस राजामौली डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में राम चरण और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म एक हिस्टॉरिक ड्रामा है जो इस साल अक्टूबर में रिलीज हो सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज