लाइव टीवी

वायरल हुआ प्रीति जिंटा के 'जुगाड़ू एक्सरसाइज' का वीडियो, Gym के बिना ही खुद को रख रही हैं फिट

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 10:55 PM IST
वायरल हुआ प्रीति जिंटा के 'जुगाड़ू एक्सरसाइज' का वीडियो, Gym के बिना ही खुद को रख रही हैं फिट
प्रीति जिंटा का यह वीडियो वायरल हो रहा है. (photo credit: Instagram/@realpz)

वायरल वीडियो (Viral Video) में प्रीति जिंटा (Priety Zinta) एक पार्क में पोल के सपोर्ट में एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं.

  • Share this:
मुंबई : कोरोना वायरस (Corona Vrus) के चलते पूरे देश में 31 मई तक लॉकडाउन है. हालांकि लॉकडाउन (Lockdown) के चौथे चरण में केंद्र सरकार और राज्य सरकारों ने काफी कुछ नियम बदले हैं और काफी रियायते भी दी हैं, लेकिन फिर भी पब्लिक गैदरिंग वाले स्थानों को खोलने पर अभी भी रोक लगी हुई है. इस वजह से फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग पूरी तरह से बंद हैं और फिल्मी सितारे अपने घरों में कैद हैं. लॉकडाउन के चौथे फेज में भी जिम को री ओपेन करने की इजाजत नहीं दी गई है जिसकी वजह से काफी लोगों को अपनी फिटनेस को लेकर चिंता होने लगी है.

कुछ फिल्मी सितारे ऐसे भी है जिन्होंने जिम न होने पर एक्सरसाइज का जुगाड़ तलाश लिया है. इन दिनों प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का एक जुगाड़ वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) में प्रीति एक पार्क में पोल के सपोर्ट में एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं.

प्रीति जिंटा ने रोप के पोल में राउंट-राउंड लपेटकर अपने हाथों से पकड़ कर एक बॉक्सर की तरह पंच मारने की कोशिश कर रही हैं. प्रीति का यह वीडियो यह बताने के लिए काफी है कि वह अपनी फिटनेस को लेकर कितनी ज्यादा सीरियस रहती हैं. हालात कुछ भी हो वह फिटनेस के मामले में समझौता नहीं करती, इसीलिए जिम ओपेन न होने पर भी उन्होंने एक्सरसाइज करने का जुगाड़ तलाश ही लिया.








 




View this post on Instagram




 

Finding different ways to stay fit during this quarantine. In simpler words this is what Jugaad looks like #pzfit #lageraho #stayfit #staysane #ting


A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on






आपको बता दें कि वैसे तो मई जून का महीना प्रीति के लिए काफी बिजी महीना होता है क्योंकि इस दौरान आईपीएल शुरू रहता है और वह आईपीएल की किंग्स इलेवव पंजाब टीम की मालिक हैं. लॉकडाउन होने की वजह से स्पोर्ट्स एक्टीविटी भी पूरी तरह से बंद हैं.

ये भी पढ़ेंः 'छोटे-छोटे पेग' में नुसरत भरूचा की Bold Dress देख हैरान रह गए थे पिता, पूछा था यह सवाल
First published: May 21, 2020, 9:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading