होम /न्यूज /मनोरंजन /वीडियो एल्बम से धमाल मचाने वाले प्रेम धिराल की होने वाली है बॉलीवुड में एंट्री, इस फिल्म में आएंगे नजर

वीडियो एल्बम से धमाल मचाने वाले प्रेम धिराल की होने वाली है बॉलीवुड में एंट्री, इस फिल्म में आएंगे नजर

फिल्म 'बेरा एक अघोरी' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं प्रेम धिराल.

फिल्म 'बेरा एक अघोरी' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं प्रेम धिराल.

मराठी सिनेमा के मशहूर एक्टर प्रेम धिराल (Prem Dhiral) ने बहुत सारे प्रोजेक्ट्स के माध्यम से दुनियाभर में अपनी फैन फॉलोइ ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. मराठी सिनेमा में प्रेम धिराल (Prem Dhiral) का नाम काफी पॉपुलर है. कई बड़ी म्यूजिक कंपनियों से रिलीज हुए गानों में वह मुख्य भूमिका में नजर आ चुके हैं, जिनमें उन्होंने अपने लुक, डांस और एक्टिंग से सभी का दिल जीता है और अब वह जल्द ही अपना कदम बॉलीवुड में जमाने को तैयार हैं. जी हां, प्रेम धिराल जल्द बड़े पर्दे धमाल मचाते हुए नजर आएंगे.

वह जल्द रिलीज होने जा रही हिंदी फिल्म ‘बेरा एक अघोरी’ से वह बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं. हाल ही में, रिलीज किया गया इस फिल्म का एक जबरदस्त गाना ‘दिल मेरा खो गया’ काफी पॉपुलर हुआ है. इस डांस नंबर को नक्काश अजीज और वैशाली माड़े ने बड़ी खूबसूरती से गाया है.

" isDesktop="true" id="5017031" >

इस रोमांटिक गीत में प्रेम धिराल के साथ एक्ट्रेस शीतल की जोड़ी और केमिस्ट्री अद्भुत नजर आ रही है. प्रेम धिराल का डांस और उनकी एनर्जी हाई लेवल पर है. धिराल एंटरटेनमेंट प्रस्तुत फ़िल्म ‘बेरा एक अघोरी’ के निर्माता राजू भारती हैं. बता दें, शेमारू म्यूजिक से रिलीज प्रेम धिराल का रोमांटिक सॉन्ग ‘यार बेवफा’ काफी पॉपुलर गाना है, जिसमें उन्होंने अपने अभिनय से प्रभावित किया.

शेमारू मराठी पर रिलीज उनके मराठी एल्बम ‘झन्ना नाना’ में प्रेम धिराल के डांस स्टेप्स काफी लोकप्रिय हुए. अल्ट्रा बॉलीवुड पर रिलीज रोमांटिक सॉन्ग ‘तुम न मिले’ में प्रेम धिराल ने अपनी गहरी छाप छोड़ी. टी-सीरीज से रिलीज एल्बम ‘दिल मे रहता है मेरे भीम’ के ‘भीमबुध गीत’ और ‘है बात अलग’ में प्रेम धिराल का एक अलग ही रूप लोगों को नजर आया. सुपर हिट मराठी वीडियो सॉन्ग ‘बावरीगं’ में भी प्रेम धिराल ने अपनी अदाकारी से प्रशंसकों का दिल जीता.

Tags: Bollywood films

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें