एक्टर विवेक के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने जताया दुख, ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

तमिल सिनेमा के जाने-माने एक्टर विवेक के निधन पर पीएम मोदी ने शोक व्यक्त किया है.

तमिल सिनेमा के जाने-माने एक्टर विवेक के निधन पर पीएम मोदी ने शोक व्यक्त किया है.

आज तमिल सिनेमा के एक्टर विवेक (Vivek) के निधन पर उनके फैंस और कई को-एक्टर्स भी उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि दे रहे हैं. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी (K. Palaniswami) ने भी विवेक (Vivekh) के निधन पर शोक व्यक्ति किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 2:01 PM IST
  • Share this:
भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) के फेमस एक्टर विवेक (Vivekh) के निधन पर शोक व्यक्ति किया है. प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक्टर के निधन (Vivekh death) पर श्रद्धांजलि दी है. साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर और कॉमेडियन विवेक (Vivek) का 59 साल की उम्र में आज चेन्नई (Chennai) के अस्पताल में निधन हो गया. अस्पताल की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि तड़के सुबह 4:35 बजे उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. एक दिन पहले शुक्रवार को उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद अचेत होने पर चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. विवेक को सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी एन्जियोप्लास्टी हुई थी क्योंकि उनके दिल की एक अहम नस पूरी तरह ब्लॉक हो गई थी. उनको ईसीएमओ सपोर्ट पर रखा गया था.

प्रधानमंत्री मोदी ने विवेक को दी श्रद्धांजलि

आज विवेक के फैंस और कई को-एक्टर्स भी उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि दे रहे हैं. पीएम मोदी (PM Modi) ने एक्टर के लिए ट्वीट किया- "जाने-माने अभिनेता विवेक के असामयिक निधन की खबर ने कई लोगों को दुखी कर दिया है. उनकी कॉमिट टाइमिंग बेहतरीन संवादों ने लोगों का खूब मनोरंजन किया है. उनकी फिल्मों और उनके जीवन में, पर्यावरण और समाज के लिए उनकी चिंता साफ जाहिर होती थी. उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना. ओम शांति."

PM Modi
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने लिखा शोक संदेश

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी (K. Palaniswami) ने भी ट्विटर के माध्यम से एक्टर विवेक के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने तमिल भाषा में एक ट्वीट पोस्ट किया है. उन्होंने एक्टर के लिए एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें उन्होंने विवेक के तमिल सिनेमा और समाज में योगदान की सराहना की है. उन्होंने लिखा कि कोई भी उनकी जगह नहीं ले सकता है.





कई दिग्गज एक्टर्स के साथ काम कर चुके थे विवेक

एक्टर विवेक को बेहोशी की हालत में उनकी पत्नी और बेटी के द्वारा शुक्रवार सुबह 11 बजे तब अस्पताल लाया गया जब एक्टर ने बेचैनी होने की शिकायत की थी. विवेक साउथ सिनेमा का जाना-माना नाम थे. उन्होंने कई दिग्गज एक्टर्स के साथ यादगार रोल दिए हैं. वो अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर थे. उनकी लाजवाब फिल्मों में अहम हैं- 'शिवाजी', 'अन्नियन', 'बिगिल', 'धूल', 'सिंघम', 'आथि', 'विश्वासम', 'वीआईपी-2', 'मिन्नाले' आदि. आपको बता दें कि सुपरस्टार विवेक को भारत सरकार की ओर से साल 2009 में पद्मश्री पुरस्कार से नवाजा गया था. विवेक डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के सिद्धांतों पर चलने वाले व्यक्ति थे. कुछ साल पहले एक्टर के बेटे की डेंगू और ब्रेन फीवर के चलते मौत हो गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज